Samsung Mobile on Rent: अब किराए पर भी ले सकेंगे सैमसंग के मोबाइल, जानिए कहां मिल रही है सुविधा

Samsung Mobile on Rent: सैमसंग ने अब किराए पर मोबाइल देने की सुविधा शुरू की है। अगर नया मोबाइल खरीदने के लिए आपको पैसे की दिक्कतें हैं तो कम कीमतों पर किराये पर फोन लेने सकते हैं। फिलहाल ये सुविधा जर्मनी में शुरू हुई है।

सैमसंग ने ग्रोवर के साथ साझेदारी में जर्मनी में स्मार्टफोन किराये पर देने के कार्यक्रम (Smartphone Rental Program) की शुरुआत की है। इस प्रोग्राम के तहत लोग गैलेक्सी डिवाइस को एक,तीन,छह और 12 महीने के लिए किराए पर ले सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ग्राहक, जो नए रेंटल सर्विस का लाभ लेना चाहते हैं, वे आधिकारिक सैमसंग स्टोर से गैलेक्सी S20 मॉडल चुन सकते हैं और किराए का विकल्प चुन सकते हैं। ग्रोवर लोगों को खरीदने के बजाय मासिक रूप से तकनीकी उत्पादों की सदस्यता लेने में सक्षम बनाएगा।

Internet Of Things Devie Service: अब नहीं होगी मोबाइल में नेटवर्क की समस्या, BSNL ने लॉन्च की सैटेलाइट आधारित ये नई सर्विस

128GB स्टोरेज के साथ Galaxy S20 FE को 29 से 59 यूरो प्रति माह के हिसाब से किराये पर ले सकते हैं। किराये की अवधि जितनी अधिक होगी, मासिक शुल्क उसी हिसाब से कुछ कम होता जाएगा। स्टैंडर्ड गैलेक्सी एस20 को 49 से 99 यूरो में किराये पर लिया जा सकता है। गैलेक्सी एस20 प्लस को 54.90 से 109.90 यूरो में किराये पर ले सकेंगे।

Tweets on Snapchat: अब Twitter यूजर्स सीधे स्नैपचैट पर शेयर कर सकेंगे अपने ट्वीट्स, जानें नए फीचर के बारे में

गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा मॉडल को एक महीने के लिए किराये पर लेने के लिए ग्राहकों को 119.90 रुपये देने होंगे। वहीं 3/6/12 महीने के लिए इसका किराया 99.90/79.90/69.90 यूरो तय किया गया है। मोबाइल को किराये पर देने की सेवा फिलहाल जर्मनी तक ही सीमित है। इसे अन्य बाजारों में कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई खबर नहीं है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password