Nokia PureBook X14 Laptop launched: भारत में लॉन्च हुआ ‘प्योरबुक X14’ लैपटॉप, जानें कीमत और फीचर्स

Nokia PureBook X14 Laptop Launched in India: नोकिया ने अपने पहले लैपटॉप ‘प्योरबुक X14’ (Nokia PureBook X14) को भारत में लॉन्च कर दिया है। फ्लिपकार्ट के जरिए इसकी बिक्री की जाएगी। फिलहाल इसके लिए सेल डेट की घोषणा नहीं की गई है। नोकिया के इस लैपटॉप की कीमत 59,990 रुपये तय की गई है। लैपटॉप की प्री-बुकिंग 18 दिसंबर से शुरू होगी। जानिए इस लैपटॉप में क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं।

Samsung Mobile on Rent: अब किराए पर भी ले सकेंगे सैमसंग के मोबाइल, जानिए कहां मिल रही है सुविधा

Nokia PureBook X14 में Intel 10th-जेनरेशन प्रोसेसर दिया गया है। Windows 10 प्री-इंस्टॉल्ड है। इस लैपटॉप को मॉडल नंबर NKi510UL85S के साथ सिंगल कॉन्फिगरेशन में उतारा गया है। इसे मैट ब्लैक फिनिशिंग के साथ पेश किया गया है। लैपटॉप की स्क्रीन में साइड्स में स्लिम बेजल्स हैं। इसमें बड़ा टच पैड भी मौजूद है।

RTGS Facility 24X7: आज से सातों दिन 24 घंटे उपलब्ध होगी आरटीजीएस सुविधा, कभी भी ट्रांसफर कर सकेंगे बड़ी रकम

नोकिया के इस लैपटॉप में 14 इंच का फुल HD डिस्प्ले है। इसका वजन सिर्फ 1.1 किलोग्राम है। लैपटॉप में बैटरी 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी 3.1, यूएसबी 2.0, सिंगल HDMI पोर्ट और एक RJ45 पोर्ट है। लैपटॉप में सिंगल ऑडियो आउट पोर्ट और एक माइक पोर्ट भी लगा है।

एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक चलेगी बैटरी
बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए लैपटॉप में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें 1.1 Ghz टर्बो GPU के साथ इंटीग्रेटेड इंटेल UHD 620 ग्राफिक्स कार्ड दिए गए हैं। लैपटॉप में आपको 8GB DDR4 रैम और 512GB NVMe SSD मिलेगा। कंपनी ने दावा किया है कि PureBook X14 लैपटॉर को सिंगल चार्ज के बाद 8 घंटे तक चलाया जा सकता है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password