कंगना के समर्थन में उतरे करणी सेना का शिव सेना कार्यकर्ताओं से भिड़ंत, जमकर हुई हाथापाई

रायपुर: रायपुर: करणी सेना (Karani Sena ) और शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई, नौबत हाथापाई तक आ गई। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में करणी सेना ने रैली निकालकर शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान उनका सामना शिवसेना के कार्यकर्ताओं से हुआ। इस बीच दोनों पार्टी के कार्यकर्ता का एक दूसरे से सामना हुआ। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जो देखते ही देखते तकरार में तबदील हो गई।

करणी सेना और शिवसेना में भिड़ंत 

कंगना और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद का असर अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर  में भी देखने को मिला। यहां कंगना के समर्थन में उतरे करणी सेना और शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। करणी सेना के जिला प्रमुख रविंद्र सिंह ने का कहना कि रविवार को शिव सैनिक जबरदस्ती हमारे सामने आकर विवाद कर रहे थे। रैली के रास्ते में सामने से जीप खड़ी कर दी और हमारे कार्यकर्ताओं के पोस्टर फाड़ने की कोशिश की गई। इसके खिलाफ हमने स्थानीय पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढ़ें- संजय राउत का अब तक का सबसे बड़ा बयान, कहा- ‘कंगना के पीछे PMO’

वहीं दूसरी तरफ शिवसैनिकों ने करणी सेना के इस प्रदर्शन को गलत और राष्ट्र विरोधी लोगों का साथ देने वाला बताया है। शिव सैनिकों के गुट ने भी इस मामले में एक शिकायती आवेदन उरला थाने में देकर करणी सेना के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password