कंगना का जया पर पलटवार, बोलीं-श्‍वेता नंदा को किशोरावस्था में पीटा और ड्रग्‍स दिया गया होता तो…

image source : dnaindia.com

image source : dnaindia.com

राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bacchan) के बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna) ने प्रतिक्रिया दिया है। कंगना ने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कहा कि, अगर आपकी बेटी श्‍वेता नंदा को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता, क्‍या आप तब भी यही कहतीं।

ये है पूरा मामला

दरअसल, गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों इसके आरोप में पकड़ लिया गया है। एनसीबी अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश को खत्म करें।

इसे भी पढ़ें- संसद में बिना नाम लिए कंगना पर जया ने साधा निशाना, कहा-जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं लोग

जया बच्चन का बयान

इस बयान पर मॉनसून सत्र के दूसरे दिन सपा सांसद जया बच्चन ने निंदा करते हुए, बिना नाम लिए सांसद रवि किशन और कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, कुछ लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वहीं आज इसे गटर बता रहे हैं और बदनाम कर रहे हैं। कुछ लोग के कारण पूरे इंडस्ट्री को गलत नहीं कहा जा सकता। कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। ये बेहद शर्मनाक है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password