संसद में बिना नाम लिए कंगना पर जया ने साधा निशाना, कहा-जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं लोग

PIC-ANI

नई दिल्ली: कोरोना संकट (Corona) के बीच संसद में मॉनसून सत्र (Parliament monsoon session) का दूसरा दिन हंगामे से शुरू हुआ। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बिना नाम लिए कंगना रनौत और अभिनेता और बीजेपी सांसद रविकिशन को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे आज गटर कह रहे हैं। इसका मैं इससे असहमत हूं।

उन्‍होंने  बिना नाम लिए अभिनेता और भाजपा सांसद रविकिशन पर निशाना साधते हुए कहा कि, मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्‍य ने, जो कि इंडस्‍ट्री से ही हैं, इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोला। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।

कुछ लोग बॉलीवुड के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, सरकार को ऐसे लोगों से कहना चाहिए कि वे ऐसा ना करें। कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता।

बॉलीवुड सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरता है

बॉलीवुड को बदनाम करने से पहले ये ना भूले कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरते हैं। इसके बावजूद उन्‍हें अपशब्द कहा जा रहा है। हमारी इंडस्‍ट्री से कई वादे किए जाते हैं, लेकिन पूरे नहीं होते। उन्‍होंने कहा कि सरकार को मनोरंजन इंडस्‍ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्‍योंकि यह इंडस्‍ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password