हरभजन ने IPL-13 से अपना नाम लिया वापस, चेन्नई सुपर किंग की बढ़ी मुश्किलें

PIC-INSTAGRAM

PIC-https://www.instagram.com/harbhajan3/

अनुभवी खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल सीजन-13 से अपना नाम वापस ले लिया है। हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के लिए खेलते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल (IPL) में तीन 3 बार जीत दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार हरभजन सिंह ने आईपीएल सीजन-13 (IPL season-13) से अपना नाम वापिस लेने की जानकारी सीएसके मैनजमेंट को दी। फिलहाल हरभजन के नाम वापस लेने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। कुछ मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, हरभजन सिंह का ये व्यक्तिगत फैसला है, जिसका अभी उन्होंने खुलासा नहीं किया है।

हरभजन सिंह ने प्रशंसकों के लिए किया ट्वीट

इस साल निजी कारणों से आईपीएल नहीं खेलूंगा’ यह एक मुश्किल समय है और मैं यहां निजता की उम्मीद करता हूं। मैं परिवार के साथ समय गुजारूंगा। सीएसके प्रबंधन ने मुझे बहुत ही ज्यादा सहयोग दिया है और मैं उन्हें बेहतरीन आईपीएल के लिए शुभकामनाएं देता हूं”

इसे भी पढ़ें- दौर से रीवा जा रही यात्री बस पलटी, 12 यात्री घायल

गौरतलब है कि हरभजन से पहले सुरेश रैना (Suresh Raina)) भी अपना नाम वापिस ले चुकें हैं। ऐसे में हरभजन (Harbhajan ) के इस फैसले ने टीम की परेशानी बढ़ा दी है। अभी टीम सुरेश रैना के जगह पर खेलने के लिए खिलाड़ी ढूंढ ही रहे थे कि, हरभजन ने भी अपना नाम वापिस लेने का ऐलान कर दिया।

Share This

Reviewer overview

हरबजन ने IPL-13 से अपना नाम लिया वापस, चेन्नई सुपर किंग की बड़ी मुश्किलें - harbajan-withdraws-his-name-from-ipl-13, हरबजन ने IPL-13 से अपना नाम लिया वापस, चेन्नई सुपर किंग की बड़ी मुश्किलें/10

Summary

0 Bad!

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password