इंदौर से रीवा जा रही यात्री बस पलटी, 12 यात्री घायल

भोपाल: इंदौर से रीवा (Indore to Rewa bus) जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर दमोह (Damoh) जिले के आंनू रेलवे फाटक के पास तड़के नाले में जा घुसी। हादसे में 12 यात्री गंभीर (12 passengers injured
) रुप से घायल हो गए, जिन्हें दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है।

बस में 25 यात्री सावर थे

मिली जानकारी के अनुसार घटना तड़के सुबह 5 बजे की है। यह बस करीब 25 यात्रियों को लेकर इंदौर से रीवा के लिए रवाना हुई थी। सुबह लगभग 5 बजे ये दमोह पहुंची जहां यात्रियों से भरी यह बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई।

इसे भी पढ़ें- पटरी पर दौड़ेगी ओवरनाइट एक्सप्रेस, रेवांचल समेत 4 ट्रेनें, यात्रियों को इन शर्तों का करना होगा पालन

जिला अस्पताल में  घायलों का उपचार जारी

सड़क दुर्घटना (Road accident) के बाद से ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। बस पलटने की सूचना मिलते ही डायल 100 और 108 की मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकलवाया और गंभीर रूप से घायल 12 यात्रियों को आनन-फानन में जिला अस्पताल (Damoh District Hospital)  पहुंचाया गया। जहां सभी घायल यात्रियों का उपचार चल रहा है।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

बस कैसे पलटी इसका पता नहीं चल सका है। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि हादसे की कारणों का जांच किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस (Damoh police) ने मामला दर्ज कर सड़क दुर्घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Share This

Reviewer overview

इंदौर से रीवा जा रही यात्री बस पलटी, 25 यात्री थे सवार - भोपाल: इंदौर से रीवा जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर दमोह जिले के आंनू रेलवे फाटक के पास तड़के नाले में जा घुसी। हादसे में 12 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है।/10

Summary

0 Bad!

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password