आ रहा Google का मुड़ने वाला Smartphone, जानिए कैसे बर्बाद  कर सकता है सैमसंग को

GOOGLE SMARTPHONE:आ रहा Google का मुड़ने वाला Smartphone, जानिए कैसे बर्बाद  कर सकता है सैमसंग को

GOOGLE SMARTPHONE

BHOPAL: अगर आप स्मार्टफोन के शौकीन हैं तो आपको सैमसंग(samsung) के फोल्डेड स्मार्टफोन(folded smartphone) के बारे में पता ही होगा।लेकिन अब स्मार्टफोन के दीवानों के लिए एक और खबर है। दरअसल गूगल ला रहा है बेहतरीन मुड़ने वाला स्मार्टफोन(FOLDEBLE SMARTPHONE) लाया है।खबरें आ रही हैं जल्द ही Google का ये फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च होगा। फोन को Google Pixel Fold कहा जाता है। फोन को Pixel Notepad के रूप में भी लॉन्च किए जाने की भी अफवाह है। अब, विश्लेषकों रॉस यंग और जॉन प्रोसेर की नई रिपोर्ट ने इस बारे में अधिक जानकारी प्रदान की है कि Google पिक्सेल फोल्ड स्मार्टफोन कब आधिकारिक हो सकता है।

कैसे बर्बाद  कर सकता है सैमसंग को-GOOGLE SMARTPHONE

जानकार बताते हैं कि अगर गूगल का ये फोन लॉन्च हो गया तो सैमसंग को भारी नुकसान होगा क्योंकि,अभी फोल्डेबल स्मार्टफोन की कैटेगरी में सैमसंग को टक्कर देनें वाला कोई नहीं है लेकिन गूगल के आने से सैमसंग को अच्छे खासे नुकशान उठाने पड़ सकते हैं।

Multiple Accounts losses: एक से ज्यादा बैंक में खाता रखने वालों,ये 5 नुकसान हो रहे हैं आपको

अगले साल के लिए टाला गया Google Pixel Fold

रिपोर्ट के अनुसार, Google के आगामी पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले साल स्प्रिंग तक टाल दिया गया है। हालांकि, Google Pixel Fold के लॉन्च के लिए एक सटीक टाइमलाइन अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि आने वाले महीनों में और जानकारी सामने आएगी। रॉस यंग का दावा है कि स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी डिस्प्ले के मुद्दों के कारण नहीं है, लेकिन उनका अनुमान है कि कंपनी अगली पीढ़ी के टेन्सर चिपसेट या कुछ सॉफ्टवेयर सुधारों की प्रतीक्षा कर सकती है।

Multiple Accounts losses: एक से ज्यादा बैंक में खाता रखने वालों,ये 5 नुकसान हो रहे हैं आपको

होना था इस साल लॉन्च-GOOGLE SMARTPHONE

एक दिन पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Google Pixel Fold स्मार्टफोन इस साल लॉन्च नहीं होगा। यह दूसरी बार है जब टेक्नोलॉजी दिग्गज ने अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस के लॉन्च को टाल दिया है।

अधिकांश प्रमुख स्मार्टफोन निर्माताओं ने बाजार में अपने स्वयं के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और सैमसंग का बाजार में दबदबा बना हुआ है। दक्षिण कोरियाई दिग्गज के पास पहले से ही बाजार में कई पीढ़ियों के फोल्डेबल फोन हैं और अब आने वाले महीनों में गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 (Galaxy Z Fold 4) और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 (Galaxy Z Flip 4) को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- लिंक पर क्लिक करें-

Multiple Accounts losses: एक से ज्यादा बैंक में खाता रखने वालों,ये 5 नुकसान हो रहे हैं आपको

POST OFFICE ONLINE DEPOSIT: डाकघर के खाते की किस्त , ऐसे जमां करें ऑनलाइन

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password