Rashid Khan Surgery: क्रिकेटर राशिद खान की हुई कमर की सर्जरी

Rashid Khan Surgery: क्रिकेटर राशिद खान की हुई कमर की सर्जरी, क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी की साझा

Share This

लंदन। Rashid Khan Surgery अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान की ब्रिटेन में कमर की छोटी सी सर्जरी हुई है और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार उनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है। यह करिश्माई स्पिनर हालांकि सात दिसंबर से शुरू होने वाली बिग बैश लीग में नहीं खेल पाएगा।

जानिए एसीबी बोर्ड का बयान

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया कि, राशिद का ब्रिटेन में एक शीर्ष सर्जन ने ऑपरेशन किया। राशिद ने भारत में हाल में संपन्न विश्व कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान जैसी टीमों के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

एसीबी ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर बयान में कहा, ‘‘अफगानिस्तान की क्रिकेट सनसनी राशिद खान की ब्रिटेन में प्रसिद्ध सर्जन डॉ. जेम्स के मार्गदर्शन में कमर की छोटी सर्जरी हुई। उन्हें कुछ समय के लिए आराम दिया गया है और उनके जल्द ही उबरने की उम्मीद है।’’

साथी क्रिकेटर ने जल्दी ठीक होने की कामना

साथी क्रिकेटर मोहम्मद नबी ने सर्जरी के बाद राशिद की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘जल्द ठीक हो जाओ राजा।’’ गुरुवार को राशिद की बिग बैश लीग टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स ने घोषणा की थी कि राशिद का जल्द ही एक छोटा ऑपरेशन किया जाएगा। वह 2017 से स्ट्राइकर्स के लिए खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें

MP Weather Update: 26 नवंबर से बदलेगा प्रदेश का मौसम, ​इन 18 जिलों में गिरेगा पहला मावठा

School Closed Big Breaking: तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर, आज इन जिलों में स्कूल रहेंगे बंद

Big News: सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें, उत्तरकाशी में टनल से आज बाहर आ सकते हैं 41 मजदूर, PM Modi पर बयान देकर फिर फंसे राहुल गांधी

Places to visit in Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ में जरूर घूमें इन 4 जगहों पर, संस्कृति देख रह जायेंगे हैरान

Rashid Khan Surgery, Afganistan Cricket Board, Cricket News, Afganistan

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password