कैंसर की बीमारी से हारा ‘ब्लैक पैंथर’, 43 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

PIC- Instagram-chadwickboseman

PIC: Instagram: chadwickboseman

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ब्लैक पैंथर (Black Panther) के अभिनेता चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का कैंसर के चलते शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने 43 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके मौत की खबर की पुष्टि उनके परिजनों ने चैडविक के ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है।

परिजनों ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि साल 2016 में चैडविक को स्टेज 3 कोलन कैंसर (cancer)डायग्नोस हुआ था। जिससे वह पिछले चार वर्षों से लड़ रहा था। इस दौरान ये बीमारी स्टेज 4 में बदल गई।
“एक सच्चा फाइटर, चैडविक इस सबसे होकर गुजरा, और बहुत सी फिल्मों में काम किया। जिसमे आपने उसे बहुत सारा प्यार दिया। मार्शल से लेकर डा 5 ब्लड तक और अगस्त विल्सन की मा रेनी की ब्लैक बॉटम और बहुत सारी ऐसी फिल्में हैं। इन सारी फिल्मों को उसने बेहिसाब सर्जरियों और कीमोथैरिपी के दौरान की थीं।”

चैडविक के निधन की खबर मिलते ही हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड शोक में डूब गया। सभी उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं फैंस भी चैडविक के निधन को लेकर लगातार ट्वीट कर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-शाजापुर सड़क हादसा: तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

दरअसल चैडविक बोसमैन पिछले चार वर्षों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे। उन्हें आंत का कैंसर था। मीडिया एजेंसी एएफपी के अनुसार, चैडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password