शाजापुर सड़क हादसा: तीन की मौत, दो की हालत गंभीर -

शाजापुर सड़क हादसा: तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

शाजापुर : सुनेरा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह दो ट्रकों में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयानक थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। वहीं सड़क दुर्घटना (road accident) में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाजा गया।

क्रेन की मदद से राहत कार्य जारी

सड़क दुर्घटना (shajapur road accident) की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने का काम शुरू कर दिया है। शाजापुर (shajapur accident) में बीती रात से ही लगातार बारिश हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार भारी बारिश और गति के कारण दोनों ट्रक आपस में भिड़ं गए।

प्याज और किराना सामान से भरा था ट्रक

टक्कर कितनी जोरदार होगी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के वक्त ट्रक चालक उछलकर ट्रक से बाहर सड़क पर आ गिरा। दुर्घटना (accident) ग्रस्त हुए एक ट्रक में प्याज और दूसरे ट्रक में किराने का सामान भरा हुआ था। दुर्घटना के बाद ट्रक में भरा किराना का सामान और बड़ी मात्रा में प्याज सड़क पर बिखर गया।

मृतक धौलपुर राजस्थान के बताए जा रहे हैं

सभी मृतक राजस्थान के बताए जा रहे हैं। पुलिस सभी मृतकों की पहचान जुटाने में लगी है। जिससे की उनकी पहचान कर उनके परिजनों को हादसे की जानकारी दी जा सके।

इसे भी पढ़ें- Sushant Singh Case Update : सीबीआई जांच का आज 9वां दिन, फिर हो सकती है रिया से पूछताछ

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की जाएगी। जल्द ही हादसे के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password