गुलाम नबी आजाद पर ओवैसी का ट्वीट, कहा-45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए?

pic-ANI

नई दिल्ली: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोप को लेकर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर तंज कसा है। उन्होंने गुलाम नबी आजाद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज तक जो मुझ पर आरोप लगाते थे, आज वो खुद पर लगे हैं।

ओवैसी ने ट्वीट कर कसा तंज

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर कर लिखा है कि आदर्श न्याय, गुलाम नबी साहब मुझ पर यही आरोप लगाते रहे हैं। अब आप पर भी यही आरोप लगा है। 45 साल की गुलामी सिर्फ इसलिए? अब ये साबित हो गया है कि जनेऊधारी लीडरशिप का विरोध करने वाला बी-टीम ही कहलाया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मुस्लिम समुदाय के लोग समझेंगे कि कांग्रेस के साथ रहने से क्या होता है।

नेताओं पर बीजेपी से सांठ-गांठ का आरोप

दरअसल आज कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कई नेताओं पर बीजेपी से सांठ-गांठ का आरोप लगाया। राहुल गांधी के इस बयान का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद ने सबसे पहले विरोध किया। आरोप से नाराज गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर ऐसा है तो वो पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।

इसे  भी पढ़ें-कपिल सिब्ब्ल छोड़ेंगे पार्टी? ट्विटर प्रोफाइल से हटाया ‘कांग्रेस’

आपको बता दें, कांग्रेस के कई नेताओं ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर ऊपर से नीचे तक कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की मांग की थी। इसी के मद्देनजर आज कांग्रेस की कार्यसमिति बैठक में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password