कपिल सिब्ब्ल छोड़ेंगे पार्टी? ट्विटर प्रोफाइल से हटाया 'कांग्रेस' -

कपिल सिब्ब्ल छोड़ेंगे पार्टी? ट्विटर प्रोफाइल से हटाया ‘कांग्रेस’

PIC-ANI

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक के बाद कांग्रेस पार्टी (congress) में हंगामा शुरू हो गया है। राहुल गांधी द्वारा बीजेपी से सांठ-गांठ के आरोप से नाराज कांग्रेस नेता कपिल (kapil sibal) सिब्बल ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से ‘कांग्रेस’ शब्द हटा दिया है।

ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की 

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद कांग्रेस में अचानक घमासान मच गया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर राहुल गांधी (rahul gandhi) के बयान पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हमारी बीजेपी के साथ सांठ-गांठ है। राजस्थान हाईकोर्ट में पार्टी को सफलता दिलाई। बीजेपी के खिलाफ मणिपुर में पूरी ताकत से पार्टी का बचाव किया। यहां तक की 30 वर्षों से बीजेपी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिए इसके बाद भी बीजेपी से सांठ-गांठ के आरोप लग रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-CWC की बैठक में बवाल, राहुल गांधी के आरोप पर भड़के सिब्बल और आजाद

हालांकि अपने ट्वीट के कुछ देर बाद ही कपिल सिब्बल ने पुराने ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए  लिखा कि राहुल गांधी से मेरी निजी रुप से बात हो गई है। अब सब ठीक है इसलिए मैं ट्वीट हटा रहा हूं।

आपको बता दें, कांग्रेस कार्यसमिति (congress working committee) की बैठक में राहुल गांधी ने सोनिया को कांग्रेस नेताओं द्वारा भेजी गई चिट्ठी पर सवाल उठाते हुए, कहा कि पार्टी के नेताओं ने यह सब भाजपा की सांठ-गांठ से किया है। राहुल के इस बयान का कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद ने विरोध शुरू कर दिया।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password