Ajab Gajab : 40 महिलाओं का एक ही 'पति'! जाने क्या है मामला...

Ajab Gajab: 40 महिलाओं का एक ही ‘पति’! जानें क्या है मामला…

Share This

Ajab Gajab : कभी कभी अजीबो गरीब खबर पढ़ने को मिलती है। ऐसी ही एक खबर से हम आपको से रूबरू करवाने जा रहे हैं जहाँ 40 महिलाओं का एक ‘पति’ का मामला सामने आया है।

40 महिलाओं का ‘पति’ एक ही शख्स!

ये मामला बिहार के अरवल जिले का है जहाँ जातीय जनगणना के दौरान पता चला कि अरवल जिले में 40 महिलाओं का ‘पति’ एक ही शख्स है। जिसका नाम रूपचंद है। हाल ही में बिहार के अरवल में चल रही जनगणना में कई अहम जानकारियां सामने आ रही हैं। और कुछ अजीबो गरीब जानकारियां भी सामने आ रही है।

Ads Blocker: मोबाइल में विज्ञापन को करें हमेशा के लिए बंद, जानिए सरल तरीका

कहाँ का है मामला

ये मामला अरवल के रेड लाइट एरिया से सामने आया है। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-7 का वो रेड लाइट एरिया जहाँ वर्षों से सेक्स वर्कर रह कर अपना जीवन यापन करती आ रही हैं। ये चौंकाने वाला आंकड़ा यहीं से सामने आया है। जब जातीय जनगणना के दौरान महिलाओं से उनके पति का नाम पूछा गया तो अगर-बगल के घरों में रह रहीं 40 महिलाओं ने पति का नाम रूपचंद बताया। वहीं कुछ महिलाओं ने उसकोअपना पिता और बेटा भी बताया।

Delhi Weather Update: आने वाले 7 दिन तक मौसम रहेगा सामान्य ! लू चलने के आसार भी नहीं

क्यों आई सामने ये समस्या

जब सेक्स वर्कर से उनके पति के बारे के कुछ पुछा जाता है तो वो जवाब नही दे पाती या इधर उधर का नाम ले लेतीं हैं। यही वजह बनी की लगभग 40 महिलाओं में रूपचंद को ही अपना पति बता दिया। अब बात की जाये रूपचंद की तो वो कोई शख्स नही बल्कि रुपया है। यानी अधिकांश महिलाएं रूपचंद यानी रुपया को ही अपना सब कुछ मानती हैं। इसलिए उन्होंने अपने पति के नाम के आगे रूपचंद नाम दर्ज कराया है तो किसी ने पिता के नाम के कॉलम के आगे रूपचंद लिखवाया है।

Viral Video 2023: छोटी सी बच्ची ने दिखाया कमाल का टैलेंट! वीडियो देख, PM मोदी भी हुए फैन

जब शिक्षक राजीव रंजन जातीय जनगणना करने पहुंचे तो उन्होंने रेड लाइट एरिया में रहने वाली महिलाओं से उनका रेकॉर्ड जानने के लिए बात की। इस दौरान महिलाओं ने अपने पति, पिता और पुत्र का नाम रूपचंद बताया। हालांकि जब सच्चाई का पता लगा की रूपचंद कौन है, तो पता चला कि रूपचंद कोई आदमी नहीं है, पैसे को ही ‘रूपचंद’ कहा जाता है।

ये भी पढें..

>>Delhi School Bomb Threat: अचानक स्कूल में बम मिलने की धमकी से मचा हड़कंप ! खाली कराया पूरा कैंपस

>>Samantha Ruth Prabhu 10th Report Card: वायरल हुआ एक्ट्रेस का रिपोर्ट कार्ड ! फैंस बोले- सच अ ब्रिलिएंट स्टूडेंट

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password