बच्ची का शानदार टैलेंट देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए.

Viral Video 2023: छोटी सी बच्ची ने दिखाया कमाल का टैलेंट! वीडियो देख, PM मोदी भी हुए फैन

Viral Video 2023
Share This

Viral Video 2023: बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह पियानो बजाती नज़र आ रही हैं. इतनी कम उम्र में बच्ची का शानदार टैलेंट देख, सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए.

यूजर्स अब इस वीडियो के जरिये बच्ची की तारीफ कर रहे हैं. उस बच्ची के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसके टैलेंट की तारीफ कर चुके हैं.

पीएम मोदी ने ट्विटर पर वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है, असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता, शालमली को शुभकामनाएं!”

यह भी पढ़ें: Viral Photo: हार गई रेस लेकिन जीत लिया दिल! बीच रेस दिव्यांग धावक को पानी पिलाने लगी एथलीट

यूजर्स ने भी की जमकर तारीफ़

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में बच्ची को पल्लवगला पल्लवियाली गाने पर एक महिला के साथ पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को देखने पर ऐसा लगता है कि महिला उस बच्ची की मां हो सकती है.

वीडियो में कुछ देर बच्ची अपनी मां के साथ गाना भी गाती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर (@anantkkumar) ने 19 अप्रैल को शेयर किया था. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा, यह प्रसिद्ध कन्नड़ कवि श्री केएस नरसिम्हा स्वामी द्वारा लिखी गई एक कविता है.

जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. इसी बीच वीडियो पर पीएम मोदी की भी नजर गई. पीएम मोदी हमेशा ऐसे टैलेंटेड लोगों की कहानियों को ट्विटर पर शेयर और रीट्वीट करते रहते हैं. यह उन कलाकारों के लिए भी बड़ी बात है, क्योंकि देश के पीएम उनकी कला की तारीफ जो करते हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video 2023: पेट्रोल से कार धो रही है महिला का वीडियो देख, हर कोई हुआ हैरान

वीडियो हुआ वायरल

पीएम मोदी द्वारा ये वीडियो रिट्विट किये जाने के बाद से खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वीडियो में आप साफ़ तौर पर सुन सकते है कि एक महिला कन्नड़ गाना पल्लवगला पल्लवियाली गाते हुए सुनाई दे रहीं है. उसी गाने पर एक छोटी सी बच्ची अपनी धुन पर पियानो बजा रही है.

ये भी पढ़ें:

Delhi School Bomb Threat: अचानक स्कूल में बम मिलने की धमकी से मचा हड़कंप ! खाली कराया पूरा कैंपस

MP Weather Rain Alert: एमपी में एक ​हफ्ते तक बारिश का दौर, भोपाल से लेकर जबलपुर तक भीगेगा, IMD का अलर्ट

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password