Khargone Tanker Blast : टैंकर ब्लास्ट में 10 हुई मरने वालों की संख्या

Khargone Tanker Blast : टैंकर ब्लास्ट में 10 हुई मरने वालों की संख्या

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में ईंधन का टैंकर पलटने के बाद इसमें हुए भीषण धमाके में बुरी तरह घायल तीन और लोगों ने इंदौर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया। इसके बाद हादसे में मरने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 10 पर पहुंच गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में ईंधन का टैंकर पलटने के बाद इसमें हुए भीषण धमाके में तीन और लोगों की मौत इसके बाद हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 10 पहुंच गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

खरगोन जिले के ग्रामीण क्षेत्र में भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) का ईंधन टैंकर बुधवार सुबह पलट गया था और ग्रामीण जब इससे बहता तेल बर्तनों में भरने में जुटे थे, तब इसमें भीषण धमाका हो गया था। धमाके में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य महिला ने इंदौर के महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) में इलाज के दौरान बृहस्पतिवार को दम तोड़ा दिया था। वहीं, बुरी तरह घायल पांच लोगों ने इंदौर के एमवायएच में इलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया।  खरगोन जिलाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने बताया, ‘‘उपचार के दौरान आज इंदौर एमवायएच में इस हादसे में झुलसे तीन और लोगों राहुल लाल, मलू बाई और रमेश की मौत हो गई।’’

उन्होंने कहा कि इस टैंकर के पलटने के बाद लगी भीषण आग की चपेट में 23 ग्रामीण आ गये थे। प्रशासन द्वारा हादसे में गंभीर रूप से झुलसे 17 पीड़ितों को इंदौर के एमवायएच में रेफर किया था। इनमें से अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है। पुरुषोत्तम ने बताया कि सभी मृतकों के अंतिम संस्कार के लिये तत्काल 10-10 हजार रुपये दिये गये हैं। इसके अलावा, उनके परिजनों को आर्थिक सहायता नियमानुसार चार-चार लाख रुपये दिये जायेंगे।

 

जरूर पढ़ें- Gujarat : केबल ब्रिज टूटने से 35 लोगों की मौत, युद्ध स्तर पर रेस्क्यू जारी

जरूर पढ़ें- Guna gang rape case : गैंगरेप आरोपियों के मकानों पर चली जेसीबी, आधी रात को आइजी ने की बड़ी कार्रवाई

जरूर पढ़ें- Mahatma Gandhi Statue : महात्मा गांधी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, अज्ञात पर मामला दर्ज

जरूर पढ़ें- thief apologized in Balaghat : चोर ने लिखा माफीनामा, मंदिर से चुराया कीमती सामान लौटाया

जरूर पढ़ें- One Nation One Election : पूर्व सीईसी बोले- सभी राजनीतिक दलों को विश्वास में लें, 2024 में फिर अवसर

जरूर पढ़ें- Morena Police Mockdrill : सूटकेस में बम, डिफ्यूज करने के दौरान ब्लास्ट !

जरूर पढ़ें- Shivraj Singh Chouhan : कान्हा शांति वनम में सीएम शिवराज का पत्नी साधना के साथ “सहज योग”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password