Guna gang rape case : गैंगरेप आरोपियों के मकानों पर चली जेसीबी, आधी रात को आइजी ने की बड़ी कार्रवाई

Guna gang rape case : गैंगरेप आरोपियों के मकानों पर चली जेसीबी, आधी रात को आइजी ने की बड़ी कार्रवाई

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची से गैंगरेप मामले में रविवार को पुलिस ने बड़ी कर्रवाई करते हुए आरोपियों के घरों को को तोड़ दिया। जेसीबी के मदद से तोड़े गए आरोपियों के घरों को देखने बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं इस मामले में एक और खुलासा हुआ है। नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में 6 में से 1 आरोपी थाने का प्राइवेट ड्राइवर है। इस मामले में आइजी ने आधी रात को आदेश जारी करते हुए थाना प्रभारी रवि गुप्ता को लाइन अटैच कर दिया है। नए थाना प्रभारी बलवीर सिंह गौड़ होंगे।

 

बता दें कि आरोपियों के घर तोड़ने की कार्रवाई करने से पहले मौके पर प्रशासनिक अमला मौजूद रहा। वहीं प्रशासन समेत डेढ़ सौ पुलिसकर्मी भी मुस्तैद थे। जगह जगह लगाए बैरिकेट्स लगाए गए। एनाउंसमेंट कर लोगों को दूर हटाने की अपील की गई।

घर के पीछे बेहोश पड़ी मिली थी नाबालिग

बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक 15 वर्षीय एक लड़की से सामूहिक दुराचार की वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले में बालिका के पिता ने कहा था कि दसवीं कक्षा की छात्रा शुक्रवार को स्कूल गई थी, लेकिन देर शाम घर नहीं लौटी और कुछ घंटे बाद वह एक घर के पीछे बेहोश पड़ी मिली थी। बालिका के होश में आने के बाद उसने अपने साथ सामूहिक दुराचार की बात कही है। परिवार वाले उसे स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे रैफर कर दिया गया है। इस मामले में अनुमंडल अधिकारी ने कहा है कि बालिका ने विवेचना अधिकारी को बयान में सामूहिक दुराचार का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने भारतीय दंड विधान और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जरूर पढ़ें- Mahatma Gandhi Statue : महात्मा गांधी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, अज्ञात पर मामला दर्ज

जरूर पढ़ें- thief apologized in Balaghat : चोर ने लिखा माफीनामा, मंदिर से चुराया कीमती सामान लौटाया

जरूर पढ़ें- One Nation One Election : पूर्व सीईसी बोले- सभी राजनीतिक दलों को विश्वास में लें, 2024 में फिर अवसर

जरूर पढ़ें- Morena Police Mockdrill : सूटकेस में बम, डिफ्यूज करने के दौरान ब्लास्ट !

जरूर पढ़ें- Shivraj Singh Chouhan : कान्हा शांति वनम में सीएम शिवराज का पत्नी साधना के साथ “सहज योग”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password