‘X’ हुआ डाउन, नो पोस्ट-नो रीड, सोशल मीडिया यूजर्स परेशान

‘X’ हुआ डाउन, नो पोस्ट-नो रीड, सोशल मीडिया यूजर्स परेशान

Share This

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X फिर डाउन हो गया है। इससे पहले पिछल महीने 29 अगस्त को भी प्लेटफॉर्म डाउन हो गया था। दुनिया भर के कई यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि उन्हें एक्स (पूर्व में ट्विटर) तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मार्च में भी सर्विस डाउन हुई थी

इससे पहले इसी साल मार्च में भी X (तब ट्विटर) की सर्विस डाउन हो गई थी। तब यूजर्स को अपनी टाइम लाइन पर ट्वीट देखने और नया ट्वीट पोस्ट करने में परेशानी हो रही थी। संयुक्त राज्य अमेरिका, यूके, जापान और भारत सहित विभिन्न देशों के यूजर्स ने आउटेज की शिकायत की थी।

वेबसाइटों और ऑनलाइन सर्विस के रियल टाइम आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर.कॉम ने भी इसकी पुष्टि  की है।

यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन

रिपोर्ट की माने तो कई यूजर्स को लॉगिन करने में भी दिक्कत आ रही है। करीब 47 फीसदी लोगों को वेबसाइट से दिक्कत आ रही है। इसके अलावा लगभग 30% यूजर्स ने एक्स ऐप के साथ समस्याओं की सूचना दी है।

लगभग 20% ने बताया है कि वे माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म में लॉगिन नहीं पा रहे हैं। हालांकि इसपर X ने कोई बयान नहीं दिया है।

संबंधित खबर 

Twitter को लेकर Elon Musk ने की चौंकाने वाली घोषणा, यूजर्स के लिए अच्छी खबर

आ रही है ये दिक्क्त

आउटेज के बाद यूजर्स को वेबसाइट पर ऐप पर “something went wrong. Try reloading” का एरर दिखाई दे रहा है। कई लोगों के फोन में लॉगिन अब कर पा रहे हैं। कई यूजर्स को दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:

Ayodhya Ram Mandir: सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित इन कांग्रेस नेताओं को अयोध्या राम मंदिर के लिए न्यौता

CG News: छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज तीसरा दिन, अनुपूरक बजट होगा पेश

Top News Today: महाराष्ट्र से इंदौर आ रही बस खंडवा में ट्रक से टकराई; 1 यात्री की मौत, 8 घायल, शराब नीति केस: ED ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए भेजा समन

New variant of Covid-19 JN.1: कोविड-19 के नए वैरिएंट JN.1 ने मचाया देश में हड़कंप, तीन राज्यों में फैला; अब तक 21 केस मिले

Pakistan News: नवाज शरीफ का बड़ा दावा, कहा भारत नहीं है पाकिस्तान की हालत का जिम्मेदार

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password