Work From Home: भारी बारिश ने गुरूग्राम में बढ़ाई चिंता ! आज घर से ही काम करेंगे सभी प्राइवेट कर्मचारी

Work From Home: भारी बारिश ने गुरूग्राम में बढ़ाई चिंता ! आज घर से ही काम करेंगे सभी प्राइवेट कर्मचारी

गुरुग्राम। Work From Home: दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के बीच गुरुग्राम जिला प्रशासन ने शुक्रवार को सभी निजी कार्यालयों को आदेश दिया कि उनके कर्मचारी आज घर से ही काम (वर्क फ्रॉम होम) करें।

आदेश हुआ आज जारी

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने एक परामर्श जारी कर कहा कि सभी कॉरपोरेट कार्यालयों और निजी संस्थानों को सलाह दी जाती है कि वे यातायात जाम की समस्या से बचने के लिए अपने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहें। इस परामर्श में कहा गया है, ”जिला गुरुग्राम में 23 सितंबर को भारी बारिश के पूर्वानुमान को देखते हुए जलभराव होने और यातायात जाम की संभावना है।” परामर्श में कहा गया, “इसलिए, जिले के सभी कॉर्पोरेट कार्यालयों और निजी संस्थानों को सलाह दी जाती है कि वे अपने कर्मचारियों को शुक्रवार को घर से काम करने के लिए कहें ताकि यातायात जाम में फंसने से बचा जा सके। साथ ही सड़कों और नालों की मरम्मत का काम नगर निकाय एजेंसियों द्वारा सुचारू रूप से किया जा सके।”

 

सामान्य रही आज बारिश

उपायुक्त, निशांत कुमार यादव ने ट्विटर पर कहा, “गुरुग्राम जिला प्रशासन ने सभी कॉर्पोरेट कंपनियों, निजी संस्थानों के लिए अपने कर्मचारियों को व्यापक जनहित में घर से काम करने की अनुमति देने के लिए परामर्श जारी किया है।” बारिश के बीच सुबह गुरुग्राम में वाहनों की आवाजाही सामान्य थी। सुबह कुछ इलाकों में जलजमाव के कारण यातायात जाम की सूचना मिली।यातायात व्यवस्था को संभालने के लिए यातायात पुलिस को तैनात किया गया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password