Jabalpur News: उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में महिला सिपाही की पिटाई

Jabalpur News: उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में महिला सिपाही की पिटाई, पिटाई करने वाला पुरुष कांस्टेबल गिरफ्तार

crime news
Share This

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के कार्यक्रम के लिए तैनात महिला कॉन्सटेबल की सोमवार को पिटाई करने के आरोप में एक पुरुष कॉन्सटेबल को निलंबित कर दिया है। साथ ही गिरफ्तार किया गया है।

दोनों कॉन्सटेबल सागर पुलिस लाइन में पदस्थ

दोनों कॉन्सटेबल प्रदेश के सागर पुलिस लाइन में पदस्थ हैं और रिश्ते में जीजा-साली हैं। उपराष्ट्रपति के जबलपुर आगमन के मद्देनजर उन्हें वीआईपी ड्यूटी पर जबलपुर बुलाया गया है।  कैंट थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया, “उपराष्ट्रपति का 20 और 21 जून को जबलपुर शहर में आगमन हो रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर अन्य जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है। ”

दोनों की ड्यूटी साथ लगी थी

उन्होंने कहा, “सागर पुलिस लाइन में पदस्थ महिला कॉन्सटेबल दीपा रजक और कॉन्सटेबल मोहन रजक भी वीआईपी ड्यूटी में जबलपुर आये हैं।  दोनों की ड्यूटी यहां गैरिसन ग्राउंड में लगाई गयी थी। ” उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान सोमवार दोपहर करीब तीन बजे किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया जिस कारण मोहन ने दीपा के साथ मारपीट शुरू कर दी।  सोनी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मोहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कॉन्सटेबल मोहन सस्पेंड
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस के अग्रवाल ने देर रात बताया कि मोहन को मामूली बात पर दीपा की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और ये दोनों रिश्ते में जीजा-साली हैं।  उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक, जबलपुर ने आयोजन स्थल पर हुई इस घटना का संज्ञान लेते हुए कॉन्सटेबल मोहन को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़े:

Kerla news: दुल्हन को घसीटकर ले गई पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा, जानें पूरा मामला

Cricket: धोनी का साथी क्रिकेटर अब चला रहा बस, 2011 वर्ल्ड कप का भी रह चुका है हिस्सा

Adipurush Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन धड़ाम से गिरी फिल्म, जानिए कितने कमाए अब तक

Kedarnath Dham: गर्भगृह में नोट फेंकती महिला का वीडियो वायरल, मंदिर समिति ने जांच के दिए आदेश

 

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password