WhatsApp का नया फीचर यूज़र्स की मुश्किल करेगा दूर, जल्द हो सकता है लॉन्च

WhatsApp Update: वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर आ रहा है जिसका काफी समय से लोगों को इंतजार था। दरअसल, WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप जल्द ही एक नया फीचर लाने जा रहा है, जो कि iOS और Android के बीच चैट हिस्ट्री माइग्रेशन की अनुमति देगा।

यानी की अब तक अगर आप Android फोन से iPhone के बीच स्विच करते थे तो आपकी हैं वॉट्सऐप चैट खो जाती थी। लेकिन अब वॉट्सऐप आपको गूगल (Google ड्राइव) एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए और iCloud (आईफोन यूज़र्स के लिए) में अपनी चैट का बैकअप लेने की परमिशन देता है।

वॉट्सऐप फ्युचर अपडेट

लेकिन जानकारी के मुताबिक अब जल्द ही WhatsApp यूज़र्स को अलग डिवाइसेज़ में चैट ट्रांसफर करने की सुविधा मिल सकती है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐप के iOS और Android के लिए फ्यूचर अपडेट यूज़र्स के चैट हिस्ट्री को ट्रांसफर करने की संभावना को एनेब्ल किया जाएगा।

‘मूव चैट्स टू एंड्रॉइड’

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्क्रीनशॉट ऐप के iOS वर्जन का प्रतीत होता है कि स्क्रीन का शीर्षक ‘मूव चैट्स टू एंड्रॉइड’ है, जिसके बाद दो ऑप्शन आते हैं “अपडेट नाउ” और “नॉट नाउ”. इन ऑप्शन से अनुमान लगाया जा सकता है कि WhatsApp का नया फीचर Android फोन से iPhone के बीच चैट को ट्रांसफर करने की परमिशन देगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password