ऐसा क्या हुआ कि 80 साल की बुजुर्ग महिला बोली — कर लूंगी सामूहिक आत्महत्या

भोपाल। राजधानी में भू माफिया के हौसले बुलंद है। एक बार ​फिर एक बुजुर्ग ने फिर एक व्यक्ति पर जमीन पर किया कब्जा करने का आरोप लगाया है। बरखेड़ा पठानी निवासी 80 वर्षीय विधवा महिला ने अपने जमीन पर किसी और के द्वारा कब्जा करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग ने कहा कि उनको डरा धमकाकर उनके जमीन पर शेड बनाया गया है।

सांठगांठ के चलते टीआई भी हुआ सस्पेंड

बुजुर्ग ने एक आवेदन दिया है जिसमें कहा गया कि -भूमाफिया विजय श्रीवास्तव ने उनके जमीन पर कब्जा किया है। बताया जा रहा है कि विजय श्रीवास्तव पहले भी सरकारी जमीन पर कॉलोनी बना चुका है। विजय श्रीवास्तव पर कई मामले दर्ज हैं। अवधपुरी टीआई भी साठगांठ के कारण सस्पेंड हो चुके हैं। पीड़ित पक्ष ने सीएम शिवराज से गुहार लगाई है। सीएम शिवराज करे न्याय, चलाएं बुलडोजर कार्यवाही ना होने पर पीडित पक्ष ने सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी दी है।

गाली—गलौच और गुण्डों की धमकी

पीडित पक्ष ने आवेदन पत्र में कहा कि मैं प्रार्थी मोहर बाई बेवा पत्नी राम सिंह आयु 80 वर्ष, कृषक बरखेड़ा पठानी पटवारी हल्का न. 19, तहसील एम.पी. नगर, थाना अवधपुरी भोपाल मध्यप्रदेश की निवासी हूँ। यहां मेरे नाम की भूमि खसरा नं1204/2/2 रकवा लगभग 6. एकड बरखेड़ा पठानी में स्थित है, जो संयुक्त परिवार के नाम से दर्ज है। भू-माफिया विजय श्रीवास्तव, पुत्र श्री विश्वनाथ श्रीवास्तव निवासी अवधपुरी के द्वारा मेरी भूमि पर बलपूर्वक टीन सेट बनाने की भरसक कोशीश कर रहा है। मेरे द्वारा मना करने पर मुझे व मेरे परिवार को मरवाने की व गली-गलौच देकर कुछ गुण्डों की भी धमकी दे रहा है। भू-माफिया विजय श्रीवास्तव कई अन्य लोगों के नाम से फर्जी दस्तावेज बनवाता है एवं शासकीय भूमि पर भी लोगों को प्लाट व मकान बनाकर बेचता है जिसके आस-पास के थानों में व ईओडब्लु में भी प्रकरण पंजीबद्ध है।

भू-माफिया विजय श्रीवास्तव की जब भी कोई शिकायत करता है तो व सफाई में खुदका नाम की सम्पत्ति न बताकर दूसरों के नाम से बनाये गये दस्तावेज प्रस्तुत करता है, लेकिन उपयोग व उपभोग खुद विवादित सम्पत्ति अपने एशोअराम के लिये करता है। मैं प्रार्थी मोहर बाई, आयु 80 वर्ष की जान माल की हिफाजत की जाए व मेरी भूमि पर से भू-माफिया श्रीवास्तव को बेदखल कर कानूनी कार्यवाई करने की कृपा करें।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password