#Feel Like Ishq Series: वेब सीरीज फील लाइक इश्क होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज, 6 लव स्टोरी को मिलाकर बनाया कोम्बो

मुंबई। (भाषा) नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज ‘‘फील लाइक इश्क’’ आधुनिक प्रेम को बयां करती छह अलग-अलग कहानियां का संकलन है। इस सीरीज के निर्माताओं ने यह बात कही है। छह एपिसोड वाली यह रोमांस-ड्रामा सीरीज इस साल 23 जुलाई को स्ट्रीमिंग मंच पर रिलीज होगी। ‘‘लिटिल थिंग्स’’ और ‘‘व्हॉट द फॉक्स’’ जैसे कार्यक्रमों के लिए पहचाने जाने वाले रुचिर अरुण ने कलाकार राधिका मदान और अमोल पराशर अभिनीत ‘‘सेव द डे/डेट’’ एपिसोड का निर्देशन किया है। निर्देशक ने कहा कि इस एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि प्यार कैसे ‘‘कहीं भी, कभी भी और किसी भी उम्र में हो सकता है।

अरुण ने कहा कि यह एक ऐसी कहानी है जहां दो बिल्कुल अलग मिजाज के लोग एक शादी में मिलते हैं और बहुत सारा वक्त साथ में बिताते-बिताते उन्हें अहसास होता है कि उनके बीच कुछ और बाकी है। ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने एपिसोड ‘‘क्वांटीन क्रश’’ को एक साधारण प्रेम कहानी बताया। इसमें काजोल चुग और मिहिर आहूजा ने अभिनय किया है। ताहिरा ने कहा, ‘‘यह एक साधारण सी कहानी है जिसमें परवाह, मासूमियत और दोस्ती की बात की गयी है। काजोल चुग और मिहिर आहूजा ने निम्मी और मनिंदर के किरदारों को इतने आराम से निभाया है कि दर्शकों का मूड हल्का रहे।’’ आनंद तिवारी ने कहा कि उनका एपिसोड ‘‘स्टार होस्ट’’ एक संयोग की ‘‘साधारण-सी कहानी’’ है जिससे दो पूरी तरह अजनबी लोग एक साथ आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इसमें रोहित सराफ और सिमरन जेहानी ने अभिनय किया है। दानिश असलाम ने इस सीरीज के ‘‘शी लव्स मी, शी लव्स मी नॉट’’ एपिसोड का निर्देशन किया है। इसमें अभिनेता सबा आजाद और अभिनेत्री संजीता भट्टाचार्य अहम भूमिकाओं में हैं। सीरीज के दो एपिसोड ‘‘द इंटरव्यू’’ और ‘‘इश्क मस्ताना’’ का निर्देशन क्रमश: सचिन कुंदलकर और जयदीप सरकार ने किया है। कुंदलकर ने कहा कि ‘‘द इंटरव्यू’ विश्वास, सम्मान, समझ, परवाह जैसी अलग-अलग भावनाओं का मिश्रण है और दो लोगों के बीच मजबूत संबंध को दिखाता है। इसमें नीरज माधव और जायन खान ने अभिनय किया है। ‘‘इश्क मस्ताना’’ के बारे में सरकार ने कहा, ‘‘तान्या माणिकताला और स्कंद ठाकुर के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।’’ देवरथ सागर ‘‘फील लाइक इश्क’’ के क्रिएटर निर्देशक हैं जिसका प्रोडक्शन म्यूटेंट फिल्म्स एंड ऑसमनेस टीवी ने किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password