BJP MLA को ‘थप्‍पड़’ मारते किसान का Video Viral, अब विधायक ने खुद ही दी सफाई

BJP MLA

उन्नाव। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को एक बुजुर्ग किसान उस समय कथित ‘थप्पड़’ मारते दिख रहा है जब वह एक समारोह में मंच पर मौजूद थे। हालांकि, विधायक ने शुक्रवार को इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग उनके लिए पिता के समान हैं और उन्होंने उन्हें केवल वैसे ही चपत लगाई जैसे बच्‍चों को लगाई जाती है। वायरल वीडियो में एक किसान नेता भाजपा के सदर विधायक पंकज गुप्ता को एक कार्यक्रम के दौरान थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है, जिसके बाद मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मी उन्हें ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ” दो दिन पहले ( पांच जनवरी) माखी थाना क्षेत्र में ऐरा भदियार चौराहे पर गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की जन्म जयंती के अवसर पर स्‍थानीय निवासी मेरे पारिवारिक रिश्ते वाले चाचा छत्रपाल, जो पिता तुल्य हैं, ने मुझे दुलार में जैसे बच्चों को टीप (चपत लगाई जाती) मारी जाती हैं उसी तरह एक टीप स्नेह के चलते मारी थी।” गुप्ता ने दावा किया, ”वह (किसान) पहले भी इस तरह करते रहे हैं, जिसे विरोधियों ने साजिश रचकर उसे दूसरा संदर्भ दे दिया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ विरोधी प्रधानमंत्री (नरेंद्र)मोदी जी व मुख्‍यमंत्री योगी (आदित्यनाथ)जी की लोकप्रियता से घबराकर इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, इसलिए हताश है।’’ पत्रकारों से बातचीत के दौरान विधायक के साथ बैठै वायरल वीडियो में दिख रहे किसान ने भी कहा कि उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा है और विधायक के साथ उनका कोई विवाद नहीं है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password