Vacancy In Mp High Court: मप्र हाईकोर्ट में निकली वेकेन्सी, जानें क्या रहेगी पात्रता और कब तक कर सकते हैं आवेदन…

Pc- twitter (@indialegalmedia·)

भोपाल। कोरोना महामारी के बाद प्रदेश सहित पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ी है। ऐसे में सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर आई है। मप्र हाईकोर्ट ने भर्ती के लिए नॉटिफिकेशन जारी किया है। हालांकि यह भर्तियां कॉन्ट्रेक्ट असाइनमेंट के जरिए की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 26 फरवरी से शुरू हो जाएगी। मप्र हाईकोर्ट के लॉ क्लर्क, रिसर्च असिस्टेंट के 32 पदों पर भर्ती के लिए नॉटिफिकेशन जारी किया है।

इन पदों के लिए आवेदन 26 फरवरी से शुरू हो जाएगा। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 18 मार्च रखी गई है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए 18 वर्ष से 30 वर्ष आयु तक के छात्र आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए 20 हजार रुपए प्रति महीने का स्टायपंड तय किया गया है। यह शॉर्ट टाइम कॉन्ट्रेक्चुअल असाइनमेंट के लिए भर्तियां की जाएंगी। अभ्यार्थियों को इसके लिए लिखित परीक्षा के साथ इंटरव्यू भी देना होगा।

लॉ डिग्री की आवश्यकता
इन पदों पर आवेदन के लिए लॉ की बैचलर जिग्री अनिवार्य है। साथ ही अभ्यार्थियों को एमएस ऑफिस की भी जानकारी होनी चाहिए। इन पदों पर काम करने वाले कर्मचारियों का समय सुबह 10 से शाम 6 बजे तक रहेगा। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इसके लिए परीक्षा की तिथी की घोषणा नहीं की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password