Urban Cubecs Mall Raids: जारी है बिहार में CBI की बड़ी छापेमारी, डिप्टी सीएम की संपत्ति पर कार्रवाई

Urban Cubecs Mall Raids: जारी है बिहार में CBI की बड़ी छापेमारी, डिप्टी सीएम की संपत्ति पर कार्रवाई

Urban Cubecs Mall Raids: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बिहार में इस समय सीबीआई की बड़ी छापेमारी चल रही है जहां पर 24 ठिकानों पर कार्रवाई करते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav) के गुरूग्राम स्थित अर्बन क्यूब्स मॉल (Urban Cubecs Mall) मॉल पर भी छापा मारा है।

 

इस मामले में चल रही ताबड़तोड़ रेड

आपको बताते चलें कि, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) के अर्बन क्यूब्स मॉल पर जांच के लिए जोड़ा है जहां है जिसमें रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में यह बड़ी छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि यह मॉल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है. इस मॉल में अभी काम चल रहा है. सीबीआई के अधिकारियों ने वहां पहुंचकर कागजात चेक किए। इस मामले में सीबीआई ने 18 मई को एक एफआईआर दर्ज की थी. इसी मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी भोला यादव गिरफ्तार किए गए थे जिसके बाद से कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है।

 

इन नेताओं के ठिकानों पर रेड

आपको बताते चलें कि, बिहार में छापेमारी की लिस्ट लंबी होती जा रही है. ताजा नाम राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव और पूर्व विधायक राजद अबू दोजाना का है. सूत्रों के मुताबिक पटना समेत बिहार में कुल 24 ठिकानों पर छापेमारी हो रही है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password