UP News : गजब का मामला! पत्नी ने शेयर किया WhatsApp स्टेटस, पति ने कर दी धुनाई, FIR दर्ज

whatapp

लखनऊ। आपने दहेज प्रताड़ना आदि के मामले तो कई बार सुने होंगे। पर आजकल मोबाइल परिवार में भी विवाद का कारण बनता जा रहा है। जी हां ऐसा ही एक रोचक मामला यूपी के लखनऊ शहर से सामने आया है जहां पत्नी द्वारा लगाए गए WhatsApp स्टेटस को शेयर करने पर पति ने पिटाई कर दी। जिसके बाद पत्नी ने थाने में एफआई दर्ज करा दी है।

और हो गई पत्नि की पिटाई —
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला को वाट्सऐप स्टेटस शेयर करना भारी पड़ गया। उसके शेयर करने पर पति ने पिटाई कर दी। पहले उसके पति ने वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर बवाल मचाया। उसके बाद उसकी पिटाई कर दी। बढ़ते हुए इस विवाद को लेकर महिला ने थाने पहुंच कर पति की शिकायत दर्ज करा दी।

आरोप है कि पत्नी ने वाट्सऐप पर अपना स्टेट्स शेयर किया था। जिसके बाद पति ने देर रात घर लौटने के बाद वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर पत्नी से गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का उपयोग किया। जिसके लिए रोके जाने पर पति ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए भविष्य में वॉट्सऐप स्टेट्स न लगाने की धमकी दी। पत्नि का आरोप है कि पति उसकी जमकर पिटाई करता रहा। बेटे ने आकर उसे बचाया। ऐसे में पति की पिटाई से नाराज पत्नी द्वारा हसनगंज थाना पहुंचकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसमें पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पत्नी ने वाट्सऐप पर एक स्टेट्स शेयर किया था। इसमें एक सॉन्ग था और एक तस्वीर थी। जिसको लेकर पति से कहासुनी हो गई और पति ने जमकर पिटाई कर दी। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password