UP Crime: पति की हत्या के आरोप में पत्नी सहित छह आरोपी गिरफ्तार

Accused Arrested

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की थाना हथिगवां पुलिस ने क्षेत्र के सुनियावां गांव स्थित नहर में पति की हत्या कर शव फेंकने के आरोप मे पत्नी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्र ने बताया कि थाना हथिगवां के सुनियावां गांव स्थित नहर से पिछली 18 सितंबर को एक अज्ञात पुरुष का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान जिले के दिखतन का पुरवा कोर्रही गांव निवासी कन्हैया सरोज उर्फ़ रमाशंकर के रूप में की गयी और मरने वाले की पत्नी सपना सरोज की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया।

उन्‍होंने बताया कि पुलिस की विवेचना मे छह आरोपियों के नाम प्रकाश आने के बाद विभिन्न स्थानों से शुक्रवार को पत्नी सपना, सपना के भाई गोविन्द, डब्लू सरोज, मोहित कुमार, नदीम एवं शिवकुमार को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त रस्सी और एक जोड़ी सोने का झुमका बरामद किया। पूछताछ मे सपना सरोज ने बताया कि ” मेरा पति नशे का आदी था, मुझे और बच्चो को मारता पीटता था, जिसके कारण आए दिन परिवारिक कलह होती रहती थी।”

सपना ने पुलिस को बताया कि उसने अपने भाई गोविन्द के साथ मिलकर हत्या की योजना बनायी और 15 सितंबर को उसका भाई अपने चार साथियों के साथ पहुंचा और रोड पर मंदिर के पास उसके पति की रस्सी से गला दबा कर हत्या करने के बाद शव को सुनियावां नहर मे फेंक दिया। एएसपी ने बताया कि आरोपियों ने हत्या करना स्वीकार किया है, जिन्‍हें गिरफ़तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उन्‍हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password