UP Breaking: पति ने पत्नी और खुद को आग लगायी, दोनों की मौत

Jabalpur Youth Dead Body

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ईशापुर धोभा गांव में शनिवार को पारिवारिक विवाद को लेकर 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी के साथ आग लगाकर आत्मदाह कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि फरधन पुलिस थाने के अंतर्गत गुठना गांव निवासी अजय अपनी ससुराल पहुंचा जहां उसकी पत्नी रोमा देवी (26) पिछले कई महीनों रह रही थी । अजय ने डिब्बे से पेट्रोल अपनी पत्नी पर डाला और फिर अपने ऊपर डाला और आग लगा ली। पुलिस ने बताया कि दंपति को बचाने के प्रयास में उनके ससुर, सास और पत्नी की दो बहनों सहित परिवार के चार सदस्य झुलस गए। सभी घायलों को इलाज जिला अस्पताल ले जाया गया हैं ।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अरविंद कुमार वर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया और परिवार के सदस्यों से बात करने के बाद बताया कि इस घटना के पीछे दंपती के बीच पारिवारिक कलह हैं। उन्होंने कहा कि रोमा देवी पिछले कई महीनों से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी और उसने अपने ससुराल वालों के साथ रहने से इनकार कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप दंपति के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password