Bhopal Ramp walk : जर्जर और बदहाल सड़कों को लेकर गड्‌ढों में महिलाओं का रैम्प वॉक, बच्चे और बुजुर्ग भी हुए शामिल



Bhopal Ramp walk : जर्जर और बदहाल सड़कों को लेकर गड्‌ढों में महिलाओं का रैम्प वॉक, बच्चे और बुजुर्ग भी हुए शामिल

गड्‌ढों में महिलाओं ने किया रैम्प वॉक

भोपाल। खराब सड़कों को लेकर अब लोगों का गुस्सा फूट रहा है। भोपाल के दानिश नगर में खराब सड़कों को लेकर महिलाओं के साथ (Bhopal Ramp walk) बच्चों और बुजुर्गों ने अनोखा प्रदर्शन किया। जर्जर और खराब सड़कों को लेकर गड्ढों में रैम्प वॉक किया गया। कॉलोनी की अधिकतर सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। समस्या को लेकर पहले भी शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। सालों से जर्जर सड़कों पर कई बार हादसे भी होते रहते हैं लेकिन जिम्मेदारों ने इस और ध्यान ही नहीं दिया।

कई साल से हैं जर्जर सड़कें
शनिवार को दानिश नगर कॉलोनी की महिलाएं गड्‌ढों में गायब हो चुकी सड़कों पर रैम्प वॉक करती नजर आई । (Bhopal Ramp walk) रैम्प वॉक पर महिलाओं का साथ देते हुए बच्चे और बुजुर्ग भी नजर आए। रहवासियों का कहना है कि सड़कों की समस्या कई सालों से है। सरकार और नगर निगम की बेरूखी के चलते ही अब आंदोलन करने को मजबूर हैं।

बारिश के कारण पैदल चलना मुश्किल
रहवासियों ने जिम्मेदारों को शिकायत की पर कोई असर नहीं हुआ। होशंगाबाद रोड स्थित दानिश नगर कॉलोनी में 450 से ज्यादा घर है। वहीं सैकड़ों प्लाट भी है। इसके बाद भी यहां की सड़कें बदहाल और जर्जर हालत में है। गर्मी में धूल भरी सड़कों से लोग परेशान रहते है तो वहीं बारिश के दौरान तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password