उमाभारती का हल्ला बोल, शराबबंदी के लिए निकालेंगी पथ संचलन

उमाभारती का हल्ला बोल, शराबबंदी के लिए निकालेंगी पथ संचलन

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने कहा है कि शराबबंदी के मुद्दे पर 2 अक्टूबर को सरकार द्वारा आयोजित जन जागररूकता अभियान में वह भी शामिल होंगी। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि लेकिन इसके समानंतर उनके आंदोलन का कार्यक्रम भी होगा, ताकि शराबबंदी का यह अभियान स्वतंत्र रूप से चलता रहे।

उमा भारती ने बीते बुधवारा को एक साथ कई ट्वीट किए है। ट्वीट के माध्यम से उमा भारती ने कहा कि शराब और नशे के खिलाफ लक्ष्य पाने तक हम अपना धर्म युद्ध जारी रखेंगे। गांधी जी के सपनों का भारत शराब और नशा से मुक्त भारत है। मध्यप्रदेश के केंन्द्र में होने से यह नाभिकीय केंन्द्र है, यहां हुए संकल्पों से सारा देश प्रभावित होगा। इसलिए हमे अपने अभियान के दृढ़ निश्चय से विचलित नहीं होना है। उमा ने संकल्प जताते हुए यह भी बताया कि राम, गंगा और तिरंगा के लिए मैने अपनी जान की बाजी भी लगाई, उसी तरह इस संकल्प के प्रति भी मैं दृढ़ हूं।

बता दे कि उमा भारती 2 अक्टूबर को कर्फ्यू वाली माता मंदिर एवं काली मंदिर में आरती, नीलम पार्क तक पथ संचलन निकाला जाएगा, इसके बाद नीलम पार्क से मिंटो हाल के लिए रवानगी और गांधी प्रतिमा पर शराब और नशा के खिलाफ 2 मिनट का मौन रखा जाएगा। इसके बाद वह दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में शासकीय कार्यक्रम में शामिल होंगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password