Uma Bharti : दिग्विजय के बयान पर उमा भारती का पलटवार, कहा उनकी जुबान ही सबसे बड़ी दुश्मन

Uma Bharti

सीहोर। शहर के प्राचीन गणेश मंदिर में दर्शन करने पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती Uma Bharti statement about Digvijay Singh ने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिग्विजय का कोई दुश्मन नहीं है उनकी सबसे बड़ी दुश्मन उनकी जुबान है। उन्होंने कहा कि तालिबान संकट का देश में कोई प्रभाव नहीं होगा क्योंकि देश का नेतृत्व मजबूत और राष्ट्र भक्त नेता के हाथ में है। उमा ने दिग्विजय को अपनी वाणी पर नियन्त्रण रखने की नसीहत दी साथ ही उमा ने ओवैसी को भी आड़े हाथ लिया।

गणेश मंदिर सीहोर आई
पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती आज प्राचीन गणेश मंदिर सीहोर आई। यहां भगवान गणेश जी की पूजा अर्चना की ओर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि तालिबान संकट का देश मे कोई प्रभाव नही होगा क्योंकि देश का नेतृत्व नरेंद मोदी जैसे मजबूत और रास्भक्त नेता के हाथ में है। दिग्विजय द्वारा आरएसएस और तालिबान की तुलना करने पर उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है तो वह उनकी जुबान है।

ओवैसी को नसीहत
ओवैसी को नसीहत देते हुए उमा भारती ने कहा कि ओवैसी को भारत माता और देशहित के गुणों को स्वीकार करना चाहिए। मुसलमानों को ओवैसी जैसे नेता कमजोर कर रहे है। ओवैसी को उनके पिता से सीख लेनी चाहिए जो सिकंदराबाद के मजबूत नेता थे। ओवैसी के बयानों से देश नहीं मुसलमान कमजोर हो रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password