Uma Bharti Tweet: उमा ने की डॉ सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफ,राजमाता, अटल और आडवाणी को बताया अपना नेता

Uma Bharti Tweet

भोपाल। पूर्व सीएम उमाभारती Uma Bharti Tweet  ने ट्विटर पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की जमकर तारीफ कीण्ण्ण्ण्उमाभारती ने ट्विटर में ऐसा कुछ लिखा है कि जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। उमा भारती ने लिखा है कि कलयुग की त्रासदी है कि कौए खीर खा रहे हैं और हंस मोती की जगह दाना चुग रहे हैं। उमाभारती ने लिखा कि मैंने हमेशा डॉ सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हीरो एवं आदर्श माना।

 

 

लालकृष्ण आडवाणी को अपना नेता बताया

डॉ स्वामी भारत की राजनीति के सर्वाधिक बुद्धिमान, भारतीय अर्थ नीति की गहरी समझ एवं एक बहुत ही भव्य एलिगेंट हिंदू हैं। उमा भारती ने जहां सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हीरो और आदर्श बताया तो राजमाता सिंधिया, अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी को अपना नेता बताया।

 

उमा जी बीजेपी की बहादुर नेता
उमा भारती ने ये ट्वीट सुब्रमण्यम स्वामी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए किए और जिस दिन बजट पेश हुआ उसी दिन किए, जिसमें उन्होंने स्वामी को भारतीय अर्थ नीति की गहरी समझ वाला बताया। ऐसे में विपक्ष को इस मसले पर निशाना साधने का मौका मिल गया। दूसरी तरफ सुब्रमण्यम स्वामी ने भी उमा भारती की इस तारीफ पर लिखा कि उमा जी बीजेपी की बहादुर नेता है। उन्होंने जो तारीफ की वो सोने के बराबर है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उनका योगदान बड़ा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password