टीएस सिंह देव की AAP से यारी : केजरीवाल से मुलाकात हुई या नहीं ! जानिए क्या बोले टीएस सिंहदेव ?

पंजाब में भारी बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली आम आदमी पार्टी की नज़र छत्तीसगढ़ पर है. लेकिन छत्तीसगढ़ में ‘आप’ को किसी एक ऐसे चेहरे की तलाश है जिसे पूरा प्रदेश जानता और मानता हो. ऐसे में सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं. इन चर्चाओं के बीच एक चर्चा टीएस सिंहदेव को लेकर भी होती रहती है. लेकिन टीएस सिंहदेव ‘आप’ को लेकर क्या सोचते हैं ? सवाल जितना बड़ा, जवाब उतना ही कठिन. हालांकि सिंहदेव इस पर बहुत आसानी से जवाब देते हैं, लेकिन इसके साथ ही वे आगे कुछ और भी कहते हैं.

रायपुर प्रेस क्लब में हुई प्रेस वार्ता

रायपुर प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस मिलिए कार्यक्रम में बतौर अतिथि टीएस सिंहदेव शामिल हुए. इस दौरान सिंहदेव से कई सवाल हुए. इन सवालों में एक सवाल ‘आप’ को लेकर भी था. फिर उनसे पूछा गया कि छत्तीसगढ़ में क्या आप तीसरा विकल्प है ? सुनने में आया कि सरकार के किसी प्रमुख नेता की मुलाकात केजरीवाल से हुई है ?

इस सवाल को सुनते ही टीएस सिहंदेव खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं. और कहते हैं कि आप किसी प्रमुख नेता की बात कर रहे हैं चलिए मैं ही खुलकर बता देता हूँ. मुझसे आम आदमी के नेताओं ने बात की है. लेकिन मेरी मुलाकात केजरीवाल से नहीं हुई है. आप के नेता मुझसे संपर्क करते रहते हैं.

जहां तक सवाल तीसरा विकल्प का है तो मुझे नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ में ‘आप’ का कहीं कोई असर फिलहाल है. पंजाब की बात अलग थी, क्योंकि वहाँ पर आम आदमी पार्टी 2014 लोकसभा से है. लोकसभा में तब चार सीटें जीतकर आई थी. 2017 में पंजाब में विपक्ष में थी. लेकिन छत्तीसगढ़ में अभी आप कहीं पंचायत स्तर पर में भी मुझे जानकारी नहीं. इसलिए छत्तीसगढ़ में संभावना नहीं दिखती.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password