मुंबई के भायखला जेल पहुंची रिया, अब जेल में कटेंगे 14 दिन

PIC-ANI

PIC-http://ANI

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद मंगलवार को नया मोड़ आया। कोर्ट ने ड्रग कनेक्शन में रिया का नाम सामने आने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इससे पहले एनसीबी (NCB) ने अभिनेत्री के भाई समेत कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

कई सितारों ने किया समर्थन

आशंका जताई जा रही है कि NCB के पूछताछ में कई बड़े खुलासे और भी हो सकते हैं। ड्रग कनेक्शन में कई बड़े नामों के भी सामने आने की आशंका जताई जा रही है। वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप और दिया मिर्जा सहित कई बॉलीवुड सितारें उनके समर्थन  में उतरे हैं। उन्होंने रिया के लिए न्याय की मांग की है।

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

NCB ने की थी 14 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग

सुशांत सिंह केस (Sushant Singh Sucide) में पूछताछ के दौरान कई नए खुलासे हुए हैं। मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने कोर्ट से रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लेने की मांग की थी, जिसे कोर्ट (Court) स्वीकार कर लिया। हालांकि रिया के वकील ने उनकी जमानत याचिका भी कोर्ट में लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

 

इसे भी पढ़ें-14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजी गई रिया चक्रवर्ती

एनसीबी ने सुनवाई के दौरान कोर्च को रिमांड की कॉपी सौंपी थी।जिसमें बताया गया था कि, रिया के भाई शौविक (Shouvik Chakraborty) के अनुसार वह ड्रग्स (Drug) की डिलीवरी में रिया का साथ दिया करता था। उसके पेमेंट की सारी जानकारी रिया के पास ही होती थी।

 धारा 16/20 के तहत हुई गिरफ्तारी 

गिरफ्तारी के बाद रिया (Rhea Arrested) एक रात एनसीबी ऑफिस (NCB) की लॉकअप में  गुजारी। जिसके बाद आज उन्हें मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया। महाराष्ट्र जेल के मैनुअल का कहना है कि, किसी भी कैदी को रात में जेल नहीं ले जाया जाता है, इसी कारण उन्हें एक रात एनसीबी ऑफिस की लॉकअप में रखना पड़ा। आपको बता दें, रिया की गिरफ्तारी एनडीपीएस एक्ट (NCPC ACT) की धारा 16/20 के तहत हुई है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password