विधानसभा सत्र का तीसरा दिन, अनुपूरक बजट समेत 11 संशोधन विधेयकों पर होगी चर्चा

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र ( chhattisgarh assembly monsoon session) का आज तीसरा दिन है। विधानसभा सत्र के दौरान आज प्रश्नकाल में आबकारी और नगरीय प्रशासन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। वहीं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (minister brijmohan agrawal) भी सदन में गौठान में गायों की मौत का मामला उठा सकते हैं।

अनुपूरक बजट समेत 11 संशोधन विधेयकों पर चर्चा

सूरजपुर कारखाने में शक्कर बेचने में अनियमितता का मामला और करघा समिति के जर्जर भवनों और खराब मशीनों का भी मामला उठ सकता है। इसी के साथ अनुपूरक बजट (supplementary budget) समेत 11 संशोधन विधेयकों पर भी चर्चा होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा सहायिका की भर्ती शुरू, 5 सितंबर तक जमा किए जाएंगे फॉर्म

गौरतलब है कि कोरोना काल में बीच छत्तीसगढ़ (chhattisgarh assembly) विधानसभा का मानसून सत्र शुरू किया गया है। सत्र के पहले दिन छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी (ajit jogi) समेत तई दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देकर इसे समाप्त कर दिया गया।

वहीं दूसरे दिन सत्र के दौरान गहमा गहमी देखी गई। विपक्ष ने भूपेश सरकार (cm bhoopesh) को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। चाहें वह अवैध शराब बिक्री हो या फिर हाथियों की मौत का मामला हो। मॉनसून सत्र (monsoon session) मंगलवार 25 अगस्त से शुरू हुआ है जो 28 अगस्त तक चलेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password