जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बड़ा आतंकी हमला, सेना के 3 जवान शहीद

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले में सेना के 5 जवान शहीद,

terrorist-attack-in-jammu-kashmir
Share This

Terrorist Attack in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सेना के जवानों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। जावनों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। इस दौरान सेना के 5 जवान शहीद हो गए।

बता दें कि 20 दिसंबर की रात में सेना ने राजौरी के थानामंडी में सर्च ऑपरेशन चलाया था। गुरूवार 21 दिसंबर को आतंकियों ने जवानों पर अचानक हमला कर दिया। जिसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की।

थानामंडी इलाके में चल रहा था ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आज गुरुवार को  एक बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में सेना के 5  जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सेना की गाड़ियों पर हमला कर दिया, जिस कारण सेना के 5 जवान शहीद हो गए और 3 घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, 20 दिसंबर की रात से राजौरी के थानामंडी इलाके में ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी बीच 21 दिसंबर की दोपहर करीबन 3 बजकर 45 मिनट पर जहां ऑपरेशन चलाया जा रहा था।

वहां पर सेना की 2 गाड़ियां पहुंची, जिस पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों के फायरिंग करने पर सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इस भिड़ंत में सेना के 5 जवान शहीद हो गए वहीं 3 जवानों के घायल होने के जानकारी है।  फिलहाल थानामंडी इलाके में ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password