TEACHER SLAPS CLARK: शिक्षिका ने बीच ग्राउंड में बाबू को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

TEACHER SLAPS CLARK: शिक्षिका ने बीच ग्राउंड में बाबू को जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

teacher slaps clark

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के एक स्कूल में कागज पर स्टांप लगवाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक शिक्षिका ने स्कूल के बाबू को थप्पड़ जड़ दिया। यह मामला सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो के साथ खूब वायरल हो रहा है।
यहां जिले के नरयावली में सीएम राइज स्कूल के मैदान में तब हंगाम मच गया जब शिक्षिका नीता विश्वकर्मा और बाबू महेश जाटव के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। हंगामें के बीच स्कूल प्राचार्य आशा जैन व अन्य स्टाफ बीच-बचाव करते हुए शिक्षिका और बाबू को स्कूल भवन में ले जाने लगे। इसी बीच शिक्षिका ने बाबू महेश जाटव को थप्पड़ मार दिया।

दोनों ने की एक-दूसरे की शिकायत

वायरल वीडियो में शिक्षिका भारी गुस्से में है और बाबू को जोरदार थप्पड़ जड़ रही हैं। इस बीच बाबू भी शिक्षिका को अपशब्‍द कहता नजर आ रहा है। घटना के बाद बाबू ने अपने साथ हुई थप्पड़ की घटना की शिकायत स्कूल प्राचार्य से की है। बाबू ने आरोप लगाया कि शिक्षिका नीता विश्वकर्मा ने बीच ग्राउंड में उन्हें थप्पड़ मारा है। उन्होंने उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर शिक्षिका ने भी प्राचार्य से बाबू की शिकायत की है। शिक्षिका का आरोप है कि जब वह कागज पर सील लगवाने जाती तो बाबू कहता मेरे पास प्रभार ही नहीं है। जिसके चलते सील नहीं लगा सकता। शिक्षिका का आरोप था कि बाबू ने किसी प्रकार का काम स्कूल में नहीं किया है। वहीं मुझे गाली देते हुए अभद्र व्यवहार भी किया है।

यहां शिक्षिका ने प्रभारी प्रचार्य को मारी थी चप्पल

बता दें कि ऐसा ही एक मामला 29 अगस्त को सागर जिले के देवरी विकासखंड में भी सामने आया था। यहां की रसेना हायर सेकंडरी स्कूल में भी एक शिक्षिका ने प्रभारी प्राचार्य को चप्पल से मारा था। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो में गाली-गलौज भी करना भी सामने आया था। इस घटना के बाद दोनों कर्मचारियों का अलग-अलग तबादला कर दिया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password