Swara Bhaskar Traditional Wedding: जल्द रीति-रिवाजों के साथ शादी करेगें स्वरा-फहद ! 11 से शुरू होगे प्री वेडिंग फंक्शन

Swara Bhaskar Traditional Wedding: जल्द रीति-रिवाजों के साथ शादी करेगें स्वरा-फहद ! 11 से शुरू होगे प्री वेडिंग फंक्शन

Swara Bhaskar Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जहां पर 16 फरवरी को सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर फैंस को चौंका दिया था वहीं पर अचानक शादी के बाद अब ये कपल ट्रेडिशनल वेडिंग रचाने की तैयारी कर रही है। जिसके प्री वेडिंग फंक्शन 11 से 16 मार्च के बीच होने की खबर मिली है।

 

अपने ननिहाल में रचाएगें शादी

आपको बताते चलें कि, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर में एक इंटिमेट और इमोशनल शादी का ऑप्शन चुन रही हैं. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और वह सभी रस्मों को डिटेल से भी बता रही हैं. होली और शादी की रस्में एक के बाद एक होने की वजह से एक्ट्रेस के पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है। बताया जा रहा है कि, इस शादी के लिए कपल की 11 से 16 मार्च के बीच होने वाले प्री वेडिंग फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी होगी और अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंध सकते है।

 

शादी का दोस्तों को भेजा निमंत्रण 

आपको बताते चलें कि, ट्रेडिशनल वेडिंग के लिए स्वरा भास्कर की तरफ से दोस्तों को इंविटेशन भी भेज दिए गए हैं. जिनमें लिखा है, “जॉइन अस, शेयर द हैप्पीनेस जो हम सेलिब्रेट करते हैं.  इस बसंत वह मैडनेस जो ‘हम’ है ” सूत्र कहते हैं, “दंपति हल्दी, मेहंदी, संगीत, शादी और रिसेप्शन जैसे फंक्शन को लेकर काफी एक्साइटेड है. वे दोस्तों और परिवार के सामने अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password