Suresh Raina All Formats Retirement: अब क्रिकेट के हर प्रारूप से क्रिकेट को किया अलविदा, जानें क्या है इसकी वजह

Suresh Raina All Formats Retirement: अब क्रिकेट के हर प्रारूप से क्रिकेट को किया अलविदा, जानें क्या है इसकी वजह

Sports News: Suresh Raina All Formats Retirement इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर टीम इंडिया के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। जहां पर वे अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई से संबद्ध रखने वाले किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेगें।

ट्वीट कर दी जानकारी

इसे लेकर पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर पर कहा कि, “अपने देश और राज्य यूपी का प्रतिनिधित्व करना एक परम सम्मान की बात है। मैं क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करना चाहता हूं। मैं बीसीसीआई, यूपीसीए, चेन्नई सुपर किंग्स, राजीव शुक्ला सर और मेरे सभी प्रशंसकों का उनके समर्थन और मेरी क्षमताओं में अटूट विश्वास के लिए उनका धन्यवाद करना चाहूगा।”सुरेश रैना ने बीसीसीआई और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी यूपीसीए के अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है कि वे भारतीय क्रिकेट में नहीं खेलेंगे।

रोड सेफ्टी सीरीज में आएंगे नजर

आपको बताते चलें कि, रैना की घोषणा के बाद पुष्टि की है कि वे 10 सितंबर से शुरू हो रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का भी हिस्सा होंगे। वे पिछले करीब एक सप्ताह से अभ्यास कर रहे हैं। 205 आईपीएल मैच खेलने वाले सुरेश रैना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि उनको साउथ अफ्रीका, श्रीलंका और यूएई की टी20 लीग्स के लिए संपर्क किया गया है। आपको बताते चलें कि, सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। उससे ठीक कुछ मिनट पहले एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password