कोरोना से रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, पीएम मोदी ने कहा-अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के (Coronavirus) कारण केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi Passes Away ) का निधन हो गया। बुधवार को उन्होंने दिल्ली के एम्स (Delhi AIIMS) में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई। पीएम मोदी ने ट्वीट कर गहरा शोक जताया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

पीएम मोदी ने दुख जताते हुए लिखा कि, ‘सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखद है। इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। ओम शांति।’

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, इस समाचार से मैं स्तब्ध हूं। यह जनसेवा के क्षेत्र की, विशेष रूप से कर्नाटक के लोगों के लिए एक त्रासद हानि है।

आपको बता दें, बीते 11 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मेरा Covid19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर्स की सलाह से मैं ठीक हो रहा हूं। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी करीबियों से किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password