एडवेंचर लवर्स के लिए अच्छी खबर, दिल्ली से लंदन तक के लिए चली बस

bustolondon.in

नई दिल्ली: एडवेंचर्स लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है। अगर आप भी एडवेंचर पैशनेट हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें। कोरोना काल के बीच एक ट्रैवल कंपनी ने दिल्ली से लंदन के लिए बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है। जो 18 देशों का सफर तय करते हुए दिल्ली से लंदन का सफर तय करेगी।

20 हजार किलोमीटर की दूरी तय करेगी

यह बस 20,000 किलोमीटर की दूरी तय कर दिल्ली से लंदन पहुंचेगी। दुनिया की सबसे लंबी यात्रा तय करने वाली यह पहली बस होगी। खास बात यह है कि इस बस में एक गाइड भी मौजूद रहेगा जो यात्रियों को अलग-अलग जगह की जानकारी दे सके। जिससे यात्री इस सफर का भरपूर आनंद उठा सकें।

18 देशों का सफर करेगी तय

यह बस दो महाद्वीपों और 18 देशों की यात्रा तय करेगी। जिसमें इंडिया, चीन, थाईलैंड, रूस, कजाखस्तान, म्यांमार, लाओस, उज्बेकिस्तान, किर्गिजस्तान, पोलैंड, लातविया, लिथुआनिया, चेक गणराज्य, फ्रांस जर्मनी, बेल्जियम, नीदरलैंड और यूनाइटेड किंगडम शामिल हैं। 70 दिनों में यह बस दिल्ली से यात्रियों को लेकर लंदन पहुंचाएगी।

बस में मिलेंगी ये सुविधाएं

इस बस में सफर के दौरान यात्रियों की सुविधाओं का खास ध्यान दिया जाएगा। इस खास बस में 20 यात्रियों के बैठने की सुविधा होगी जो सभी सीटें बिजनेस क्लास की होंगी. इसके अलावा एक ड्राइवर, एक एसिस्टेंट ड्राइवर, ऑर्गनाइजर की तरफ से एक शख्स और एक गाइड 4 अन्य लोग और होंगे.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password