Sonali Phogat Last Rite: आज हिसार में होगा अंतिम संस्कार, अब तक नहीं सुलझी गुत्थी, दो आरोपी हिरासत में

Sonali Phogat Last Rite: आज हिसार में होगा अंतिम संस्कार, अब तक नहीं सुलझी गुत्थी, दो आरोपी हिरासत में

हरियाणा। Sonali Phogat Last Rite इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर को हिसार अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है। वहीं पर उनकी हत्या की क्या वजह रही इसका सही खुलासा अब तक नहीं हो सका है।

 

पीए और अन्य को लिया हिरासत में 

आपको बताते चलें कि, अब तक के मामले में इसमें गुरुवार को गोवा पुलिस (Goa Police) ने हत्या का केस दर्ज किया है जिसमें दो लोगों की संलिप्तता देखी जाने पर पीए सुधीर और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, गोवा पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक का बयान दर्ज किया है जिसके रेस्टोरेंट में सोनाली इन दो लोगों के साथ आई थी। यहां पर इस मामले पर होटल के मालिक ने पूछताछ में खुलासा किया है कि, सोनाली फोगाट के स्टाफ़ और उन्हें कोई पहचानता नहीं था, इस वजह से उन्हें दूसरे सामान्य ग्राहकों की तरह ट्रिट किया गया था. रेस्टोरेंट के मालिक एडविन के स्टाफ़ का भी बयान दर्ज किया जाएगा।

 

सोनाली के भाई का बयान 

इस मामले में सोनाली के भाई का बयान सामने आया है जिसमें सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बताया कि, अभी तक की कार्रवाई से हम संतुष्ट हैं। अंतिम संस्कार के बाद परिवार के सदस्य फैसला करेंगे कि CBI जांच करानी है या नहीं। सोनाली फोगाट की मौत में हरियाणा के विधायक गोपाल कांडा की कथित संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर कहा कि, ऐसा फिलहाल कुछ नहीं है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password