Solapur Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई एसयूवी, पांच लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

Solapur Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई एसयूवी, पांच लोगों की मौत, 10 अन्य घायल

Solapur Accident

पुणे (महाराष्ट्र) , महाराष्ट्र के सोलापुर जिले (Solapur Accident) में एक एसयूवी शुक्रवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में 11 वर्षीय लड़की सहित पांच लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य लोग घायल भी हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पंढपुर स्थित भगवान विट्ठल के प्रसिद्ध मंदिर (Pandharpur temple) में दर्शन करने जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि हादसा सोलापुर-पंढरपुर मार्ग पर कासेगांव के पास सुबह करीब छह बजे हुआ।

पंढरपुर थाने (Pandharpur Police Station) के निरीक्षक किरण अवचार ने कहा, ‘‘ हादसे में हताहत हुए लोग कोल्हापुर जिले के चांदगढ़ तहसील के थे। कुल 15 लोग एसयूवी में सवार होकर पंढरपुर में भगवान विट्ठल के मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे।’’

उन्होंने बताया कि चालक अचानक एसयूवी से नियंत्रण खो बैठा जिससे वह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने कहा, ‘‘ हादसे में दो पुरुष, दो महिलाओं और 11 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई। वहीं 11 अन्य लोग घायल हुए हैं।’’ अवचार ने बताया कि घायलों को पंढरपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password