Seema Khan Statement: आखिर क्यों टूटी? 22 साल पुरानी शादी, ये जवाब सुन आप भी रह जाएंगे दंग!

Seema Khan Statement: आखिर क्यों टूटी? 22 साल पुरानी शादी, ये जवाब सुन आप भी रह जाएंगे दंग!

Seema Khan Statement: बॉलीवुड जगत में जहां कई शादियां अभी हुई है तो वहीं पर एक्टर या एक्ट्रेस के तलाक की खबरें भी मीडिया में आती रहती है हाल ही में एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सचदेवा (Seema Sachdeva) का चौंकाने वाला बयान सामने जिसमें उन्होंने अपनी रूचि बताई है।

जानें क्या है बड़ा खुलासा

इसे लेकर फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के एक एपिसोड में सीमा सचदेवा का बड़ा खुलासा सामने आया है । जहां पर उन्होंने नेटफ्लिक्स के इस शो में ‘इंडियन मैचमैकिंग’ शो की सीमा तपारिया यानी सीमा आंटी से बात करते हुए बताया कि, उन्हें लड़कियां पसंद हैं। उनकी बात सुनकर महीप कपूर और सीमा तपारिया हैरान रह गईं। वहीं इस एपिसोड में महीप कपूर ने सीमा आंटी से दोस्त सीमा सजदेह के लिए परफेक्ट मैच ढूंढने की गुजारिश की। ऐसा होने के चलते सीमा आंटी ने सीमा सजदेह से पूछा कि, ‘सोहेल खान के साथ उनकी 22 साल पुरानी शादी आखिर क्यों टूटी?’ वहीं इसपर फैशन डिजाइनर ने जवाब दिया कि उनके खयालात नहीं मिलते थे। बताते चलें कि, इस शो पर स्टार वाइव महीप कपूर भी मौजूद रही।

5 साल से छोड़ दिया सोहेल का साथ 

साथ ही सीमा सचदेवा ने अपनी 22 साल की शादी टूटने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि, वह पांच साल पहले ही अलग हो चुकी हैं। सीमा तपारिया ने सीमा सजदेह से आगे पूछा, ‘लेकिन 22 साल बाद आपको समझ आया कि आपकी सोच नहीं मिलती है?’ वहीं इसपर सजदेह ने जवाब दिया कि इन बातों में समय लगता है। सीमा तपारिया ने उन्हें कहा, ‘आपने 22 साल साथ में बिताए हैं।’ वहीं सीमा सजदेह ने कहा कि वह बहुत हट्ठी इंसान हैं। शायद इसलिए भी मुझे महिलाएं पसंद है इस पर सब हंसने लगते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password