Smuggling in satna: करोड़ों के गाँजा सहित, गाँजा तस्कर हुए गिरफ्तार

सतना: जहां एक ओर  प्रशासन अपराध रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है दूसरी ओर अपराधियों ने भी प्रशासन को परेशान करने के बीड़ा उठा रखा है। दरअसल घटना सतना जिले की है जहां 1 करोड़ की कीमत के गाँजा के साथ तीन गाँजा तस्कर गिरफ्तार किये गए हैं।बता दें यह कार्रवाई  चित्रकूट जिले की पुलिस के द्वारा की  गई है। पकड़े गए अपराधियों में  नागौद थाना अंतर्गत पोड़ी निवासी शारदा दहिया उर्फ गोलू  मुख्य गाजा तस्कर है। यह पूरी कार्रवाई एसटीएफ ने की  है।वहीं बताया जा रहा है कि गांजे की खेप उड़ीसा से लाई गई थी । पुलिस ने बताया है कि, अन्य तस्करों की तलाश जारी है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

आपको बता दें पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है जिसमें मैहर में करोड़ों के गांजे के साथ कई अपराधी गिरफ्तार किये गए थे।

गैेग का हुआ था पर्दाफाश

नारकोटिक्स (गांजा) तस्करी के अंतरराज्यीय गैंग का पर्दाफाश, पुलिस गिरोह के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास से 2 करोड़ 34 लाख कीमत का करीब 11 क्विंटल 70 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया है, यह गांजा की तस्करी मुरमुरा (लाई) की बोरी के बीच में दबाकर ट्रक में ले जाया जा रहा था मुखबिर के सूचना के आधार पर कोलगवां पुलिस ने दबिश देकर गांजे की बड़ी खेप बरामद की, इस मामले के 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा, वही 3 अन्य आरोपी मौके से फरार है, मामले का खुलासा रीवा रेंज आईजी उमेश जोगा द्वारा किया गया।

उड़ीसा से गांजा की खेप लाकर रीवा के बैकुंठपुर में डिलेवरी देने जा रहे थे आरोपी। इस कार्रवाई में आरोपी सुरेश यादव पिता शांति प्रकाश 45 वर्ष  और राजू उर्फ सोनाथ पिता रामशरण सिंह 44 वर्ष निवासी बाजपुर शहर जिला उधम सिहं नगर, उत्तराखंड और अरुण कुशवाहा पिता जगनंदन 32 वर्ष निवासी बैकुंठपुर जिला रीवा को गिरफ्तार किया गया, जबकि प्रिंस साकेत निवासी महाजन टोला रीवा,बबलु कुशवाहा निवासी बीड़ा सेमरिया जिला रीवा और मास्टर माइंड बब्लू मुसलमान निवासी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। आरोपियों के कब्जे से ट्रक क्रमांक एमपी 16 टीजी 3247 भी जब्त किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password