Singrauli Bus Passenger Assaulted : चलती बस रोककर बदमाशों ने यात्रियों को पीटा

Singrauli Bus Passenger Assaulted : चलती बस रोककर बदमाशों ने यात्रियों को पीटा, ड्राइवर-कंडक्टर हुए जख्मी

Singrauli Bus Passenger Assaulted

सिंगरौली। सिंगरौली से वाराणसी Singrauli Bus Passenger Assaulted जा रही एक बस को कुछ बदमाशों ने एक सुनसान जगह पर रोक लिया। बस को रोकने के बाद आरोपियों ने बस में लाठी-डंडों राठ से तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर कंडक्टर समेत 1 दर्जन से अधिक सवारियों से मारपीट की। इस मारपीट की घटना में कई यात्री ड्राइवर कंडक्टर बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना के कारणों का नहीं चला पाया है।

ये है मामला
सिंगरौली जिले के निगरी से वाराणसी तक चलने वाली सिद्धार्थ ट्रैवल्स बस में देर रात माजन मोड़ के पास आधा दर्जन की संख्या में आए नकाबपोश बदमाशों ने बस को रोकते हुए तोड़ फोड़ किया। फिर ड्राइवर, कंडक्टर समेत आधा दर्जन यात्रियों से मारपीट की जिसमें ड्राइवर कंडक्टर सहित बस में सवार यात्री महिला पुरुष एवं बच्चों को काफी चोटें आई है।

बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नवानगर पुलिस मौके पर पहुंची है। ड्राइवर कंडक्टर सहित घायल यात्रियों को उपचार के लिए सिंगरौली ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद कई यात्री काफी दहशत में है। यात्रियों को वाराणसी से अन्य जगह जाना था जो कि परेशान रहें। पुलिस ने ड्राइवर कंडक्टर एवं यात्रियों के बयान के आधार पर आरोपियों खिलाफ़ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password