Dil Haareya Song: हर दिल में समा जाता है सिंगर अरिजीत का गाना

Dil Haareya Song: हर दिल में समा जाता है सिंगर अरिजीत का गाना, भर रहा है करोड़ों दिलों में दीवानगी के रंग

Dil Haareya Song
Share This

Dil Haareya Song:  2011 में अरिजीत सिंह ने अपने संगीतमय सफर की शुरुआत की और फिर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ साथ, उन्होंने सात फिल्मफेयर सम्मान भी जीते. आज वे एक पूरी पीढ़ी के दिल की आवाज बन गए हैं। उनकी भावपूर्ण और गहन आवाज दर्शकों के दिलों पर राज करने में कभी असफल नहीं होती है और अब उनका नवीनतम सिंगल ‘दिल हारेया’ एक बार फिर से सनसनी पैदा करने के लिए तैयार है।

जॉर्जिया शहर पर फिल्माया गाना

जॉर्जिया के खूबसूरत शहरों में फिल्माए गए इस गाने में तान्या मानिकतला और दानेश रज़वी शामिल हैं, जो विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल बॉय’ के ओटीटी रूपांतरण में पहली बार एक साथ नज़र आये थे । ‘दिल हारेया’ में, दोनों एक बार फिर एक जटिल प्रेम कहानी के प्रवाह में बहते दिखाई देते हैं और उनके बीच उन्हें विभाजित करने वाली एक भौगोलिक और सांस्कृतिक बाधा है जिसे शायद उनकी शिद्दत पार कर पाए।

ओटीटी सीरीज में देखा गया गाना

तान्या जिन्हें हाल ही में ओटीटी सीरीज़ ‘पीआई मीना’ में देखा गया था, कहती हैं, “अरिजीत का ये गीत हर दिल में समा जाने की क्षमता रखता है क्योंकि कुछ ही पलों में ये देखने और सुनने वालों को एक समृद्ध भावनात्मक यात्रा पर ले जाता है जहाँ प्यार, जुदाई और फिर मिलने की उम्मीद मौजूद है।

प्यार के जादू से प्रेरित इस कहानी में दानेश के साथ दोबारा काम करना भी बहुत अच्छा लगा. ये गीत यही जताता है की प्यार कोई बाधा नहीं जानता और अपना रास्ता खोज ही लेता है ।”

7 दिसंबर को स्ट्रीम हुआ था गाना

दानेश कहते हैं, “वीडियो को बहुत ही शानदार तरीके से शूट किया गया है, और फिर भी इसमें एक मासूमियत है। संगीत और गीत के शब्दों के साथ-साथ अरिजीत की आवाज़ इसे एक अलग स्तर पर ले जाती है। तान्या के साथ फिर से जुड़ना और ‘दिल हारेया’ का हिस्सा बनना भी मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी। वीडियो के अंत में एक छोटा सा मोड़ बहुत हृदयस्पर्शी है और यह दर्शाता है कि सच्चा प्यार, जैसा कि तान्या ने कहा, हमेशा निर्बाध रूप से बहने का रास्ता खोज लेता हैं ।”

‘दिल हारेया’ के बोल जूनो ने लिखे हैं और संगीत विवियन रिचर्ड का है। 7 दिसंबर से सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग और सोशल प्लेटफॉर्म पर आप इस सारेगामा द्वारा निर्मित गीत को सुन सकते हैं ।

ये भी पढ़ें: 

 Rajinikanth 73th Birthday: साउथ के भगवान का जन्मदिन आज, कुली बनकर किया कभी काम, जानें तमिल सिनेमा के सरताज के बारे में

MP Shahdol News: शहडोल से सामने आया सीधी जैसा मामला, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

MP News: मोहन यादव के जरिए बीजेपी की मालवा-निमाड़ क्षेत्र को साधने की कोशिश

MP News: विधायक दल की मीटिंग में सिर्फ 15 मिनट में पूरी हुई नए सीएम की प्रक्रिया

MP New CM : जानिए कैसे और क्यों दिग्गज नेताओं को पछाड़कर मप्र के मुख्यमंत्री बने मोहन यादव ?

Dil Haareya Song, Singer Arijit Singh, Tanya Maniktala and Danesh Razvi, Music Industry

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password