Sidhu Moosewala Case: गैंगस्टर्स के 60 से ज्यादा ठिकानों पर NIA का छापा, मामले का कनेक्शन टेरर ग्रुप्स से होने के इनपुट्स !

Sidhu Moosewala Case: गैंगस्टर्स के 60 से ज्यादा ठिकानों पर NIA का छापा, मामले का कनेक्शन टेरर ग्रुप्स से होने के इनपुट्स !

Sidhu Moosewala Case: इस वक्त की बड़ी खबर पंजाब से सामने आ रही है जहां पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने सोमवार को सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में 60 जगहों पर छापे मारे हैं। जहां पर बताया जा रहा है कि, इस मामले के तार आतंकी सरगनो से जुड़े हो सकते है।

 

इन राज्यों में पड़े छापे

आपको बताते चलें कि, ये छापे दिल्ली, एनसीआर, हरियाणा और पंजाब में मारे गए हैं। जहां पर खबर आ रही है कि, NIA इस केस में नीरज बवाना, लॉरेंस बिश्नोई और ताजपुरिया गैंग से जुड़े लोगों की लिस्ट तैयार की है। कई को अब तक गिरफ्तार भी किया जा चुका है। आपको बताते चलें कि, NIA ने सोमवार को उत्तर भारत में करीब 60 जगहों पर छापेमारी की है। इस छापेमारी में वे टॉप गैंग रडार पर हैं, जो भारत में, जेलों या विदेश में बैठकर ऑपरेट की जा रही हैं। हाल ही में NIA ने हरियाणा और पंजाब पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी।

 

पंजाब पुलिस की कार्रवाई तेज

आपको बताते चलें कि, इस मामले में डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि, कपिल पंडित को पंजाब पुलिस पकड़ चुकी है। वहीं इस मामले में  संतोष जाधव भी महाराष्ट्र में पकड़ा जा चुका है। सचिन थापन भी अजरबैजान में डिटेक्ट हो चुका है। तीनों को लाकर इन्टेरोगेशन की जाएगी। इसके लिए पंजाब पुलिस की पार्टी मुंबई भी जाएगी। बताया जा रहा है कि, NIA ने गैंगस्टरों और उनकी गैंग्स पर कार्रवाई के लिए पूरा डॉजियर तैयार किया है। टारगेट किलिंग समेत अन्य गतिविधियों में शामिल गैंगस्टरों पर ये कार्रवाई की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password