Sidhi Bus Hadsa Update: 4 दिन बाद दो और मिले शव, लापता लोगों की तलाश जारी

sidhi bus accident

सीधी। मंगलवार को हुए बस हादसे में अब तक 53 लोगों के Sidhi Bus Hadsa Update शव मिल चुके है। आज सुबह दो शव और मिले। NDRF और SDRF की संयुक्त टीम सिलपरा और टीकर के पास लापता और लोगों की तलाश कर रही हैं। आज सुबह जिन लोगों को शव मिले उसमें से रमेश विश्वकर्मा (25) और योगेंद्र शर्मा (28) का शामिल है। नहर में बाणसागर बांध से पानी छोड़ा गया। पानी के प्रेशर से लाश बहकर टनल से निकली।

दोनों लाशें छुहिया पहाड़ी की टनल के दूसरी ओर गोविंदगढ़ में करीब डेढ़ किमी मीटर के दायरे में मिलीं। दोनों शव बुरी तरह फूले हुए थे और चेहरे को मछलियां खा गई थीं। पहचानना मुश्किल हो रहा था। हालांकि, परिजनों ने शवों की पहचान कर ली।

लापता लोगों की तलाश में जुटी
SDRF की टीम के साथ-साथ सेना भी कुछ लापता लोगों की तलाश में जुटी है। सेना लापता लोगों को छुहिया पहाड़ी में बनी नहर की करीब 4 किलोमीटर लंबी सुरंग में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। जवान ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ सुरंग में लोगों की तलाश रहे हैं।

बाणसागर नहर में गिर गई थी

गौरतलब है कि, मंगलवार सुबह सीधी से सतना जा रही बस रामपुर नैकिन के पास सरदा पटना गांव में 22 फीट गहरी बाणसागर नहर में गिर गई थी। हादसे में 52 लोगों की मौत हुई है। हादसे के दूसरे दिन 17 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी पहुंचे थे। यहां सीएम ने पीड़ित परिवारों और घायलों से मुलाकात की।

7-7 लाख रुपये का चेक भी दिया

मृतकों के परिजनों को 7-7 लाख रुपये का चेक भी दिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) रोड डवलपमेंट कार्पोरेशन के डीएम,एजीएम और मैनेजर को भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password